अक्षय कुमार इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस दौरान वह IPL कमेंट्री पैनल में फिल्म की प्रमोशन करते हुए नज़र आये। इस दौरान जब होस्ट ने उनसे IPL 2024 में प्लेऑफ़ में पहुँचने वाली टॉप  4 टीमों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जिन 4 टीमों का नाम लिया है उसे जानकार अक्षय कुमार के फैन्स भी उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं और उन्हें हिदायत दे रहे हैं कि फिल्म की प्रमोशन तो करो लेकिन कम से कम होश में रहकर बताओ कि कौन सी 4 टीमें प्लेऑफ़ में पहुंचेंगी। 


बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 प्लेऑफ में टॉप 4 टीमों के लिए अपनी भविष्यवाणियां साझा कीं। अक्षय और टाइगर श्रॉफ ने स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के साथ बातचीत के दौरान अपनी पसंद बताई।


अक्षय कुमार ने इन 4 टीमों के प्लेऑफ़ में पहुँचने को बताया दावेदार 

अक्षय कुमार ने IPL 2024 प्लेऑफ़ के लिए पंजाब किंग्स (PBKS), रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB), दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस को अपनी टॉप 4 पसंद बताया। हालांकि ये 4 टीमें अभी अंक तालिका में सबसे आखिरी में हैं लेकिन उनकी मौजूदा स्थिति के बावजूद अक्षय कुमार ने उन्हें वापसी कर टॉप 4 में आने की उम्मीद जताई। 


टाइगर श्रॉफ ने भी IPL 2024 प्लेऑफ़ में टॉप 4 टीमों के बारे में भविष्यवाणी की 


इस बीच अक्षय कुमार के साथ फिल्म की प्रमोशन करने आये टाइगर श्रॉफ ने विशेष रूप से अपने पसंदीदा खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के प्रति अपनी निष्ठा दोहराई। इसके अतिरिक्त, श्रॉफ की भविष्यवाणियों में मुंबई, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK), RCB और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को टूर्नामेंट में टॉप 4 में पहुँचने का प्रबल दावेदार बताया। 

READ ALSO: 

IPL में सबसे तेज और सबसे धीमे शतक लगाने वाले टॉप 5 बल्लेबाजों की लिस्ट


अक्षय कुमार की भविष्यवाणी पर फैंस ने लिए मजे 

अक्षय कुमार ने IPL 2024 में जिन 4 टीमों के प्लेऑफ़ में पहुँचने की उम्मीद जताई है उन टीमों के नाम जानकार उनकी खूब धज्जियाँ उड़ाई। इसका कारण यह है कि ये टीमें अभी अंक तालिका सबसे नीचे हैं। 

यह भी पढ़ें: 

ट्रकों के पीछे लिखी इन लाइनों को पढ़ने के बाद हंसी नहीं रोक पायेंगे, आजमा कर देखें

एक फैन्स ने अक्षय कुमार की भविष्यवाणी पर कमेन्ट करते हुए कहा, "अक्षय पाजी, भांग पीके बैठे हो क्या? KKR और RR का क्या?"

एक ने लिखा, "गांजा लेके टीम बतायी है"

एक ने लिखा, "भाई प्रमोशन करो मूवी का लेकिन असंभव चीज न बोलो"

एक ने तो अक्षय कुमार को पॉइंट्स टेबल देखने की हिदायत दे डाली। 


एक ने लिखा कि पहले अक्षय से पूछो कि वह आईपीएल देखता है कि नहीं 

एक ने लिखा, "पॉइंट्स टेबल उल्टा पकड़ा दिया किसी ने अक्षय को"

You Might Also Like