टीवी का 'द कपिल शर्मा' शो टीवी इतिहास का सबसे बड़ा शो है। इस शो को टीवी पर तो लोग देखते ही है साथ ही साथ स्मार्टफोन पर भी लोग काफी देखते हैं। इस शो में हर कोई आना चाहता है। फिर चाहे वह बॉलीवुड का स्टार हो या साउथ का , हर एक की ख्वाहिश रहती है कि फिल्म या वेबसीरीज रिलीज होने से पहले वह एक बार कपिल शर्मा शो में जाएँ। क्योंकि यहाँ से फ़िल्म या वेबसीरीज की प्रमोशन पूरे इंडिया में बड़ी आसानी से हो जाती है। 

वहीं कई बड़े प्रोडक्शन हाउस रिलीज से पहले ही कपिल शर्मा के शो में आने के लिए स्लॉट बुक कर लेते हैं। कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड और साउथ का हर छोटे से बड़ा सेलिब्रिटी जा चुका है लेकिन कुछ ऐसे भी सेलिब्रिटी है जिन्होंने कपिल और चैनल के शो में आने के लिए ऑफर को ठुकरा दिया। ये स्टार लोगों के बीच काफी पॉपुलर है लेकिन इन्होने कभी भी कपिल के शो में आने के लिए जरूरी नहीं समझा।  

कुछ ऐसे भी सेलिब्रिटी है जो कपिल शर्मा के शो में नहीं आना चाहते हैं और उनके जोक्स पर हँसना जरूरी नहीं समझते हैं। कपिल शर्मा ने खुद इन सेलिब्रिटी से शो में आने के लिए विनती की लेकिन इन सेलिब्रिटी ने कपिल के ऑफर को ठुकरा दिया और शो में आने के लिए मना कर दिया। आइये जानते हैं कि कौन-कौन है वो सेलिब्रिटी जिन्होंने कपिल के शो में आने के लिए न कहा। 

आमिर खान 

 

खानों में लगभग सभी खान कपिल शर्मा के शो में एक बार नहीं बल्कि कई बार नज़र आ चुके है लेकिन आमिर खान इकलौते खान है जो कपिल शर्मा के शो में कभी भी नज़र नहीं आये है। कपिल शर्मा और चैनल वाले ने खुद उन्हें कई बार शो में आने के लिए न्यौता दिया लेकिन आमिर खान ने कभी भी शो में आने के लिए हामी नहीं भरी। चूँकि इस समय कपिल शर्मा के शो के प्रोड्यूसर सलमान खान है लेकिन सलमान खान भी आमिर खान को अपने शो में नहीं बुला पाये है। आमिर खान का मानना है कि वह अपनी फिल्मों में इतना अच्छा काम करते हैं कि उन्हें कपिल शर्मा के शो में जाकर प्रमोशन करने के जरुरत नहीं है। 

श्रीदेवी 


श्रीदेवी अपने जीते जी कभी भी कपिल शर्मा के शो पर नहीं आयी है। उनकी फिल्म जब मॉम आई थी तो उन्हें शो में आने के लिए इनवाईट किया था लेकिन वह नहीं आयी तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म की प्रमोशन करने के लिए आये थे। चूँकि श्रीदेवी अब दिवंगत हो चुकी है तो उनका शो में आने का कोई तुक नहीं बनता है। 

 

 

लता मंगेशकर 

हाल ही में स्वर्गवासी हुई लता मंगेशकर को अपने शो में लाने के लिए कपिल शर्मा ने एड़ी चोट का जोर लगा दिया लेकिन लता मंगेशकर ने उनके शो पर आने के लिए कभी भी हामी नहीं भरी। चूँकि अब वह दिवंगत हो चुकी है तो इसलिए कपिल शर्मा का उन्हें अपने शो में लाने का सपना अधूरा ही रह जायेगा। हालांकि लता ने कपिल के शो में आने के लिए हाँ नहीं की लेकिन जब कपिल ने उनसे एक गाना रिकॉर्ड करने के लिए कहा तो लता ने गायन को कई साल छोड़ने के बाद भी कपिल के लिए एक गाना गाया। 

इन 5 चीजों को नियमित रूप करें, दिमाग तेज और याद्ददाश्त बढ़ सकती है

नाना पाटेकर 

जब से कपिल शर्मा का शो आया है तब से नाना पाटेकर की कई फ़िल्में आयी। जैसे कि अब तक छप्पन  2, वेलकम बैक लेकिन इन फिल्मों के प्रमोशन के लिए नाना पाटेकर कपिल शर्मा के शो पर नहीं आये। हालांकि नाना पाटेकर इस शो में क्यों नहीं गए है इसकी कोई अभी ख़ास वजह सामने नहीं आयी है लेकिन नाना पाटेकर उस सेलिब्रिटी की लिस्ट में शुमार है जो मौका मिलने पर भी कपिल के शो में नहीं गए।

मुकेश खन्ना 

शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना वह टीवी सेलिब्रिटी है जो कपिल के शो में अभी तक नहीं आये है। महाभारत सीरियल की पूरी कास्ट कपिल शर्मा के शो में एक बार आयी थी लेकिन उसमे मुकेश खन्ना नहीं नज़र आए थे। ऐसा नहीं था कि कपिल ने उन्हें इनवाईट नहीं किया था बल्कि यह मुकेश खन्ना का खुद का फैसला था। मुकेश खन्ना का मानना है कि कपिल शर्मा अपने शो में अपने कोस्टार की बेईज्जती करते हैं और यह शो वल्गर है इसलिए वह ऐसे शो में मेहमान नहीं बनना चाहते हैं। 


 

 

स्मृति ईरानी 

 
तुलसी का किरदार कर पूरी टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली स्मृति ईरानी उस सेलिब्रिटी लिस्ट में शुमार में है जो कपिल शर्मा के शो में नहीं गयी है और न ही उनके आंगे जाने की मंशा है। इसके पीछे एक वजह है। वर्तमान में केद्र सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी एक बार अपनी बुक का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो के सेट पर गयी थी लेकिन वहां पर वाचमैंन ने उन्हें नहीं पहचाना और कपिल की टीम का रवैया भी स्मृति ईरानी के लिए अच्छा नहीं था। लगभग आधे घंटे के इन्तजार के बाद स्मृति ईरानी वहाँ से निकल गयी। 

Filmyzilla 2022 | Hollywood Dubbed Movies Download 300 MB in Hindi


अक्षय खन्ना 

अक्षय खन्ना कितने शानदार एक्टर है यह किसी से छुपा नहीं है। जब से कपिल शर्मा का शो ऑन एयर हुआ है तब से अक्षय खन्ना की कई फ़िल्में आयी लेकिन एक बार भी वह प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में नहीं गए।  अक्षय शर्मा अपने काम से काम  रखते हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ को बहुत प्राइवेट रखते हैं इसलिए वे ऐसा शो का हिस्सा बनकर अपने प्राइवेट लाइफ के बारे में बात करने से कतराते हैं। यही कारण है कि अक्षय खन्ना कभी भी कपिल शर्मा के शो में नहीं नज़र आये है। 

रजनीकांत

ऐसा ही नहीं सकता है कि कपिल शर्मा ने रजनीकांत को अपने शो पर न बुलाया हो। चैनल द्वारा कई बार इनवाईट करने के बाद भी रजनीकांत कपिल शर्मा के शो पर नहीं आये। पिछले कुछ सालों में रजनीकांत की कई फ़िल्में आयी लेकिन एक बार भी वह अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए कपिल के शो पर नहीं गए।वैसे भी जब रजनीकांत की फिल्म आती है तो पूरे साउथ में छुट्टी घोषित कर दी जाती है। लोगों में उनकी फिल्म को लेकर क्रेज वैसे ही रहता है इसलिए रजनीकांत कभी भी किसी रिएल्टी शो का हिस्सा नहीं बने।

 

You Might Also Like