Dharmendra Upcoming Movies List in 2023 | 2023 में ध्रमेंद्र की आयेंगी 3 फ़िल्में, तीनो बड़े डायरेक्टर की 

हाल ही अभिनेता ध्रमेंद्र ने अपना 87वां जन्मदिन मनाया। बॉलीवुड में लगभग  50 से ज्यादा साल बिता चुके ध्रमेंद्र अब इस समय फिल्मों में बहुत ही कम नज़र आते हैं। हालांकि 2023 में उनकी 3 फ़िल्में आएँगी। ये जो भी 3 फ़िल्में आएँगी उसे जाने-माने डायरेक्टर डायरेक्ट कर रहे हैं।

अपने 87 जन्मदिवस के अवसर पर ध्रमेंद्र ने अपनी आगामी तीसरी फिल्म की घोषणा की, जिसकी शूटिंग अगले साल यानि 2023 में शुरू होगी। आइये जानते हैं कि ध्रमेंद्र की कौन सी 3 फ़िल्में अगले साल आएँगी। 

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'इक्कीस' में नज़र आयेंगे ध्रमेंद्र 

धर्मेंद्र ने अपने 87वें जन्मदिन के अवसर पर प्रसिद्ध फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन के साथ सहयोग अपनी अगली फिल्म की घोषणा की। श्रीराम राघवन `इक्कीस` नाम की फिल्म बना रहे हैं। ध्रमेंद्र इससे पहले 'जॉनी गद्दार' नाम की फिल्म में राघवन के साथ काम कर चुके हैं। 

 

रोचक बात यह है कि 'इक्कीस' फिल्म में धर्मेंद्र के साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी दिखाई देंगे। 'इक्कीस' को सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल के जीवन पर आधारित एक युद्ध ड्रामा बताया जा रहा है। गौरतलब है कि अरुण खेत्रपाल को मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया।  दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के तहत बन रही `इक्कीस` की शूटिंग 2023 में शुरू होगी।

 

करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नज़र आयेंगे ध्रमेंद्र 

ध्रमेंद्र करण जौहर की आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म `रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी` में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की घोषणा पिछले साल ही हुई थी। 'ए दिल है मुश्किल' फिल्म के बाद करण जौहर लगभग 6 सालों बाद निर्देशन के क्षेत्र में उतर रहे हैं। 


 

ग़दर फेम डायरेक्टर अनिल शर्मा की 'अपने 2' में भी नज़र आयेंगे ध्रमेंद्र 

2023  में ध्रमेंद्र ग़दर फिल्म को डायरेक्ट करने वाले अनिल शर्मा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'अपने 2' में भी नज़र आयेंगे। इस फिल्म में ध्रमेंद्र के अलावा उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल और नाती करण देओल भी नज़र आयेंगे। 

यह भी पढ़ें:

नेटफ्लिक्स पर मौजूद फिल्मों और वेबसीरीज को बिना सब्सक्रिप्शन में देख सकते हैं


पिछले कुछ सालों में धर्मेंद्र सेकेंड हैंड हसबैंड (2015), यमला पगला दीवाना फिर से (2018) और जोरा: द सेकेंड चैप्टर (2020) नज़र आये थे। फैन्स को ध्रमेंद्र को बड़े परदे पर देखने का बेसब्री से इन्तजार है। 

You Might Also Like