Instagram star Alina yogi clicked a nude photo under a holy tree in Bali Indonesia 

  • मामले को बढ़ता देख मॉडल ने वापस पेड़ के नीचे जाकर प्रार्थना की और माफ़ी मांगी 
  • इसके अलावा मॉडल ने पुलिस स्टेशन में भी जाकर माफ़ी मांगी 

इस समय इन्स्टाग्राम पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर द्वारा फोटो खिंचा करके लाइक्स और फालोवर बटोरने का चलन चल चुका है। इस वजह से कई इन्फ्लूएंसर अजीबो-गरीब फोटो खिंचाते हैं। एक ऐसी ही सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने फोटो खिंचा करके इन्स्टाग्राम पर डाली। जिसके बाद उस पर 6 साल तक जेल होने का खतरा मंडराने लगा। आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला-

इंडोनेशिया के बाली का है मामला 

यह मामला इंडोनेशिया के बाली का है। यहाँ पर एक रूसी मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने एक पवित्र पेड़ के नीचे फोटो खिंचाया और उसे इन्स्टाग्राम पर शेयर कर दिया। जिसके बाद तहलका मच गया। इस मामले पर जांच होने लगी और इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पर 6 साल जेल या 52 लाख रूपये का जुर्माना भरने का खतरा मंडराने लगा है। 

पवित्र पेड़ के नीच न्यूड होकर मॉडल ने खिंचाया फोटो 

दरअसल तहलका इसी बात को लेकर हुआ क्योंकि मॉडल ने बिना कपड़ों के इस पेड़ के नीचे फोटो खिंचाया। यह पेड़ 700 साल पुराना है। इसे बाली के लोग Kayu Putih या weeping paperbark tree कहते हैं। इस मॉडल का नाम अलीना योगी है। 
 

जब अलीना योगी ने इंस्टाग्राम पर न्यूड फोटो शेयर की 

जैसे ही अलीना योगी ने पवित्र पेड़ के नीचे वाली अपनी न्यूड फोटो शेयर की उस पर बाली के एंट्रेप्रेन्योर नीलुह जेलान्तिको की नज़र पड़ी। उन्होंने वहां के स्थानीय प्रशासन के बारे में इसके बारे में सूचित किया और इस पर संज्ञान लेने को कहा। 

यह भी पढ़ें: 

Top 5 hottest web series on Disney+ Hotstar Hindi English 2022


अलीना योगी को हो सकती है 6 साल की जेल 

स्थानीय प्रशासन का कहना है कि अगर अलीना योगी इस मामले में दोषी पायी जाती है तो उन्हें पोर्न लॉ के तहत 6 साल की जेल भी हो सकती है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पेड़ बाली के बबाकन मंदिर में है। वहां के रहने वाले लोग इस पेड़ को पवित्र मानते हैं। इस पेड़ के नीच न्यूड फोटो खिंचाने को लेकर लोग गुस्से में हैं। 

अलीना योगी ने मांगी माफ़ी

मामले को बढ़ता देख अलीना योगी ने इन्स्टाग्राम से इस फोटो को डिलीट कर दिया है। इसके बाद उन्होंने एक विडीयो पोस्ट करके माफ़ी भी मांगी। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने किये पर खेद है। अलीना ने कहा कि उन्हें उस पेड़ की पवित्रता का श्रद्धा का अंदाजा नहीं था। उनका मकसद लोगों की भावना को आहत करना नहीं था। 


अलीना योगी ने अपने वीडियों में बताया कि वह पुलिस स्टेशन जाकर माफ़ी मांग ली है। पुलिस अधिकारियों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि अलीना पुलिस स्टेशन आई थी और उन्होंने अपने किये पर माफ़ी मांगी है। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस केस पर कार्रवाई हो रही है। अगर अलीना दोषी पायी जाती है तो उन पर सख्त इन्फोर्मेशन एंड इलेक्ट्रानिक ट्रांजैक्शन एक्ट के तहत सजा हो सकती है। 


इस सजा में उन्हें 6 साल की जेल हो सकती है या उन्हें 52 लाख रूपये का जुर्माना देना पड़ सकता है।  
 

You Might Also Like