What should I watch on Disney Plus Hotstar in Hindi?

आईपीएल देखने के लिए हर किसी के पास हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन रहता है। वहीँ हॉटस्टार+डिज्नी का ऐप आपको दुनिया के कुछ शानदार टीवी शो और वेबसीरीज देखने का मौका देता है जो अमेजान प्राइम वीडिओ और नेटफ्लिक्स नहीं देते हैं। अगर आपके पास हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन है तो आज हम आपको हॉटस्टार पर मौजूद 5 सबसे हॉट वेब सीरीज के बारे में बताएँगे। आइये इस बारे में विस्तार से जानते हैं। 

हॉटस्टार पर मौजूद इस वेबसीरीज में हॉटनेस भर-भर के हैं। जिन 5 वेबसीरीज के बारे में हम बताने जा रहे हैं वो सब्जेक्ट के मामले में भी बोल्ड हैं और उसमे जो सीन हैं वो भी बोल्ड हैं। इन्हें देखकर आपको लगेगा कि आखिर इन सीन्स को कैसे फिल्माया गया होगा। इन्हें फिल्माते समय एक्टर्स को शर्म नहीं आई होगी। आइये हॉटस्टार के 5 सबसे हॉट टीवी सीरीज (hot web series on disney+ hotstar hindi) और वेबसीरीज के बारे में जानते हैं। 

5- Run 

रन विक्की जोन्स द्वारा बनाई गई एक अमेरिकी कॉमेडी थ्रिलर टीवी सीरीज है। इसका प्रीमियर 12 अप्रैल, 2020 को एचबीओ पर हुआ था। इसमें मेरिट वीवर और डोमनॉल ग्लीसन मुख्य भूमिका में हैं।  रन के पायलट एपिसोड का डायरेक्शन केट डेनिस ने किया है। 

Run HBO Original

इस वेबसीरीज का पहला सीजन हॉटस्टार पर मौजूद हैं। पहले सीजन में 7 एपिसोड हैं। यह वेबसीरीज आपको हंसाती है, रुलाती है और आपको उत्तेजित भी करती है। इसमें हॉटनेस का जबरदस्त तड़का लगाया गया है। अगर आप हॉटस्टार पर हॉट टीवी सीरीज की फिराक में है तो आपकी खोज इस आकर ख़त्म हो सकती है।
 

4- Rome 

हॉटस्टार पर मौजूद 5 सबसे हॉट वेबसीरीज की लिस्ट में चौथे नम्बर पर  Rome टीवी सीरीज आती है। हॉटस्टार पर Rome सीरीज के 2 सीजन मौजूद हैं। एचबीओ ओरिजनल द्वारा निर्मित यह टीवी सीरीज 2005 में रिलीज हुई थी। यह रोम की पौराणिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। 

Rome series HBO original

इसे देखते समय आपको गेम ऑफ़ थ्रोंस की याद आ सकती है। क्योंकि इसमें गेम ऑफ़ थ्रोंस की तरफ भी एक्ट्रेस के न्यूड सीन हैं। अगर आप ऐसी वेबसीरीज देखने के दीवाने हैं तो Rome आपको बहुत पसंद आएगी। IMDB पर इसकी रेटिंग 8.7/10 है। यह एपिक थ्रिलर टीवी सीरीज है। 

3- A teacher

यह टीवी सीरीज हॉटस्टार पर मौजूद है। इस टीवी सीरीज में एक लेडी स्कूल टीचर और उसके एक स्टूडेंट के बीच के रिलेशनशिप को दिखाया गया है। इस टीवी सीरीज में लीडिंग कैरेक्टर के बीच कई बोल्ड सीन फिल्माए गए है। इसका पहला सीजन हॉटस्टार पर उपलब्ध है। पहले सीजन में 10 एपिसोड हैं। 

Hotstar A teacher
 A teacher की IMDB रेटिंग  6.9/10 है। अगर आपके पास हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन है तो हॉटस्टार के टॉप सबसे  5 हॉट वेबसीरीज में तीसरे नम्बर पर काबिज इस सीरीज को जरूर देखें। 

2- Divorce

Hotstar divorce

हॉटस्टार की 5 सबसे हॉट टीवी सीरीज की लिस्ट में एचबीओ ओरिजनल की Divorce दूसरे नम्बर पर आती है। इस वेबसीरीज के अभी तक 3 सीजन आ चुके हैं। तीनो सीजन हॉटस्टार पर मौजूद हैं। कुल मिलाकर इसके कुल 24 एपिसोड हैं। 

इसमें यह दिखाया गया है कि कैसे एक महिला अपनी शादी और बच्चों से परेशान होकर अपने पति को तलाक देने का कदम उठाती है और अपनी जिंदगी नए सिरे से जीने की कोशिश करती है। इस सीरीज में कई जगह हॉट सीन्स को दिखाया गया है जोकि आम वेबसीरीज में उपलब्ध बोल्ड सीन्स के मुकाबले ज्यादा बोल्ड है।इसकी  IMDB रेटिंग 6.8/10 है। 

1- Tell me you love me 

हॉटस्टार की सबसे बोल्ड और उत्तेजक वेबसीरीज और टीवी सीरीज की लिस्ट में Tell me you love me पहले नम्बर पर आती है। इस सीरीज में बोल्डसीन्स की सभी हदें पार की गयी है। इस सीरीज 3 दंपत्ति के बारे मे दिखाया गया है। एक दंपत्ति नया-नया है, लेकिन उनके बच्चे नहीं हो रहे है। इस लिए कई सीन्स में वे बच्चे पैदा करने का काम करते हैं। जिसे इस सीरीज में खुलकर दिखाया गया है। 

Tell me you love me hotstar show

दूसरा कपल अभी रिलेशनशिप में है। दोनों शादी करना चाहते हैं लेकिन दोनों के बीच कई उलझने है। इन्ही उलझनों के बीच जब वे शारीरिक सम्बन्ध बनाते हैं तो उसे साफ़ तौर पर इस सीरीज में दिखाया गया है।इस सीरीज को आप अकेले में देखें नहीं तो आपको शर्मिंदा होना पड़ेगा क्योंकि इसमें सम्भोग और एक्टर के गुप्त अंगो को साफ़ तौर पर दिखाया गया है। 

इस वेबसीरीज को देखकर लगता है कि इसे कैसे फिल्माया गया होगा। इस सीरीज में एक और कपल की कहानी है। जिसके दो बच्चे है लेकिन ये दोनों कपल अभी सम्भोग नहीं करते हैं। इसी के बीच की कहानी को सीरीज में खुले तौर पर दिखाया गया है। अगर आप हॉटस्टार पर गरमागरम टीवी सीरीज देखने के इच्छुक है तो इससे बोल्ड और उत्तेजक टीवी सीरीज आपको कहीं नहीं मिलेगी। 
 

You Might Also Like