साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता थालापति विजय (Thalapathy Vijay) वर्तमान में तमिल फिल्मो में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। विजय हमेशा बड़े पर्दे पर अपने शानदार प्रदर्शन से ध्यान खींचने में कामयाब रहे हैं। विजय की पूरे भारत में  बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अपने आकर्षक व्यक्तित्व से लाखों दिलों पर राज करते हैं।

हाल ही में खबर आयी है तमिल स्टार विजय एक तेलगु फिल्म (Thalapathy Vijay Telugu Debut Film) करने जा रहे है। अगर इस फिल्म को विजय करते हैं तो यह उनकी तेलगु में डेब्यू फिल्म होगी। इस फिल्म के लिए विजय बहुत मोटी रकम चार्ज कर रहे हैं। इस रकम को सुनकर आप चौंक जाएंगे। इतना पैसा तो किसी बॉलीवुड एक्टर को भी नहीं मिलता है। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं। 

 Fees of Thalapathy Vijay

विजय जल्द ही आगामी तेलुगु फिल्म के साथ टॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। इस फिल्म जी वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित किया जाएगा और दिल राजू इसे प्रोड्यूस करेंगे। खैर हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल राजू विजय को इस फिल्म को करने के लिए 100 करोड़ रुपए दे रहे है। अभी इस फिल्म का टाइटल क्लियर नहीं हुआ है। रिपोर्टों के अनुसार दिल राजू पहले ही विजय को 10 करोड़ रुपये का एडवांस भुगतान कर चुके है और बाकी पैसा वह फिल्म शुरू होने के बाद देंगे। 

साउथ के सबसे महंगे एक्टर हैं थालापति विजय 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इतनी बड़ी रकम अभी तक सलमान, शाहरुख और आमिर खान भी चार्ज नहीं करते हैं। विजय द्वारा वसूली जा रही इस रकम को देखकर कोई भी कह सकता है कि वह साउथ के सबसे महंगे एक्टर हैं। गौरतलब है कि साउथ फिल्मो की लोकप्रियता बहुत ज्यादा बढ़ रही है। यही कारण है कि इन फिल्मो में काम करने वाले एक्टर भी अच्छी-खासी रकम ले रहे हैं। 

थालापति विजय की आने वाली फ़िल्में (Upcoming films of Thalapathy Vijay)

Thalapathy Vijay and pooja Hengde films name

विजय की झोली में कई प्रोजेक्ट हैं। तेलुगू प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने से पहले वह एक तमिल फिल्म भी करेंगे। विजय वर्तमान में निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार के साथ 'थालापति 65' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म में योगी बाबू, शाइन टॉम चाको और अपर्णा दास मुख्य भूमिका में हैं।

READ THIS: इन्तजार हुआ ख़त्म, 2021 में SRK इन 5 फिल्मो में नज़र आयेंगे

You Might Also Like