Ajay Devgan Favourite IPL Team

 

दृश्यम 2 फिल्म के साथ पिछले साल नवंबर में कमाई के मामले में रिकॉर्ड बनाने वाले अजय देवगन इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अपनी बहुप्रतीक्षित बिग-बजट एक्शन फिल्म 'भोला' के साथ आ रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन ने अभिनेता, निर्देशक और सह-निर्माता के रूम में भी काम किया हैं। इस फिल्म का प्रचार प्रसार वह बहुत तेजी से कर रहे हैं। 

भोला फिल्म फिल्म 30 मार्च (गुरुवार) को रिलीज हो रही है और रामनवमी के त्योहारी छुट्टी पर यह फिल्म दर्शकों को जुटाने में कामयाब रहेगी। हालाँकि इसे साउथ के सुपरस्टार एक्टर नानी के दशरा से देश के उत्तरी भाग में कम्पटीशन देखने को मिलेगा। 


वहीँ 31 मार्च को ही आईपीएल भी शुरू होने वाला है। इस बाबत किसी ने प्रमोशन के दौरान अजय देवगन से पूछा कि उनकी पसंदीदा आईपीएल टीम कौन सी है और उन्हें कौन से खिलाड़ी पसंद है। इस पर अजय देवगन ने जवाब दिया। उन्होंने बताया कि उन्हें आईपीएल में कौन सी टीम पसंद है और उनका फेवरेट खिलाड़ी कौन है। आइये इस बारे में विस्तार से जानते हैं-


अजय देवगन की पसंदीदा आईपीएल टीम 

चूँकि अजय देवगन मुंबई में रहते हैं तो यह बात निश्चित है कि वह मुंबई इंडियंस के फैन होंगे। उन्होंने बताया भी कि उनकी फेवरेट आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस है। 5 बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में एकतरफा वर्चस्व बनाये रखा है। 

अजय देवगन के फेवरेट क्रिकेटर 

अजय देवगन ने यह भी बताया कि उन्हें वर्तमान भारतीय और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व भारतीय और आरसीबी कप्तान विराट कोहली उनके फेवरेट क्रिकेटर हैं। 

गौरतलब है कि IPL 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होगी। इस बार पुरुषों के आईपीएल से पहले महिलाओं का आईपीएल भी हुआ। इस शुरूआती महिलाओं के आईपीएल में भी मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी। 


आईपीएल का नया 2023 का सीजन 31 मार्च, 2023 को अहमदाबाद, गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू होने वाला है। पिछली बार की तरह इस बार भी 10 टीमें होंगी। 

 

मौजूदा हालात को देखते हुए अगर तानाजी और दृश्यम 2 की तर्ज पर भोला की ओपनिंग होती है तो यह फिल्म के लिए एक शानदार शुरुआत होगी। जहां आईमैक्स, 4डीएक्स और 3डी फॉर्मेट भोला को मल्टीप्लेक्स में आने में मदद मिल सकती हैं, तो वहीं यह सिंगल स्क्रीन पर जादू दिखाने के लिए तैयार है। गौरतलब ही कि यह चौथी फिल्म है जिसे अजय देवगन डायरेक्ट कर रहे हैं। 

आपको बताते चलें कि भोला फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कैथी' का रीमेक है। कैथी फिल्म को लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया था। भोला फिल्म में तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, विनीत कुमार और गजराज राव प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह टी-सीरीज़ फिल्म्स, अजय देवगन एफफिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स के बैनर तले बनी है। फिल्म का संगीत KGF और KGF 2 संगीतकार रवि बसरूर ने दिया है।


अभी तक प्रोमो और गानों को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पोंस मिला है। इसके अलावा, तू झूठी मैं मक्कार के बाद से कोई बड़ी बॉलीवुड फिल्म नहीं आई है, इसलिए उम्मीद है कि भोला फिल्म अजय देवगन को अच्छा मुनाफा कमा के देगी। 

You Might Also Like