बॉलीवुड के सितारे सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से आम जनता की नज़रों से गिर गए हैं। इस दौरान कई स्टार अपने पीआर के जरिये लोगों की नज़रों में इज्जत बनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी फिल्मों के प्रदर्शन से देखकर लगता है कि जनता अब ठान चुकी है इन बॉलीवुड स्टार को उनकी असली औकात दिखाई जाए खास करके स्टार किड को। 

वहीं कभी-कभी ये स्टारकिड कुछ ऐसी हरकत कर जाते हैं जिसकी वजह से उनकी खूब छेछा लेद्दर होती है हालांकि इन स्टारकिड को उनके पीआर वाले सख्त हिदायत दिए रहते हैं कि कैमरे के सामने या पब्लिक के सामने ऐसी हरकत न करें जिसकी वजह से उनकी इमेज पर निगेटिव फर्क पड़ें। वहीं आज हम आपको एक ऐसे ही बॉलीवुड स्टारकिड के बारे में बताएँगे जिसने हाल ही ऐसी हरक़त कर दी जिसे देखने के बाद फैन्स थू थू कर रहे हैं। आइये जानते हैं कि कौन है वह स्टारकिड?

सारा अली खान ने अपने स्टाफ से की ऐसी हरक़त, फैन्स कर रहे हैं थू थू 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान की पीआर टीम काफी अच्छी है लेकिन उनकी टीम से भी एक गलती हो गयी जिससे सारा अली खान की इमेज को काफी निगेटिव फर्क पड़ने वाला है। दरअसल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सारा अली खानी अपने स्टाफ के साथ प्रैंक करती दिख रही है लेकिन उनकी स्टाफ, जोकि एक महिला है वह काफी डरी और सहमी हुई है। आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला-

 

फिल्मफेयर ने शेयर किया वीडियो 

आपकी जानकारी के लिए बता दें स्टारकिड एक माउथपीस फिल्मफेयर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे सारा अली खाना और उनकी स्पॉट गर्ल नज़र आ रही हैं। इसमें सारा अली खान स्विमिंग पूल के किनारे अपने स्पॉट गर्ल के साथ खड़ी हुई नज़र आ रही है। फिर अचानक से सारा अली खान उस स्पॉट गर्ल, जिसका नाम झारू है उसे पानी में धकेल देती हैं। जिससे कि वह पानी में गिर जाती है। पानी में गिरने के बाद वह स्पॉट गर्ल रोने लगती है। 

 

 

वहीं उसे गिराने के बाद सारा अली खान खुद पानी में आराम से उतरती है और हँसते हुए उसके पार तैरते हुए जाती है। सारा अली खान को हँसते हुए देख स्पॉट गर्ल चुप हो जाती है। 

2022 में घर बैठेकर करें ये 5 जॉब, कमाए महीने के 20 से 40 हज़ार रूपये

इस वीडियो में सारा अली खान द्वारा किया गया यह प्रैंक कई लोगों को पसंद नहीं आया है। इसलिए जब यह वीडियो फिल्मफेयर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया तो लोगों ने सारा अली खान को जमकर लताड़ा। 

इस वीडियो को 3 फ़रवरी को शेयर किया गया था। वहीं एक व्यक्ति ने लिखा कि 'पॉवर' की इस दुनियामें इस शर्मनाक हरकत को लोग 'प्रैंक' का नाम देते हैं। 

 

 

 

वही एक यूजर ने लिखा कि यह प्रैंक बिल्कुल भी 'कूल' नहीं है मजाक एक नाम पर यह हरकत बिल्कुल भी नहीं की जानी चाहिए। 

वहीं एक फैन्स ने यह भी लिखा कि एक बार सारा अली खानी के पिता सैफ अली खान ने 'नेपोटिज्म' पर खुद से एक आर्टिकल लिखा था जिसमे उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री के बच्चों में बेहतर जीन होते हैं जैसे कि एक घोड़े एम् होते है, और वे घोड़े तेज दौड़ने के लिए होते हैं।' वास्तव में सैफ का यह कमेन्ट बाहरी लोगों पर एक गन्दा कमेन्ट था। 

एक यूजर ने लिखा कि यह प्रैंक नहीं हरासमेंट है। 

 

You Might Also Like