Watch Top 5 Hottest Films on Jio Cinema Free in Hindi

अगर आपने आईपीएल देखने के लिए जियो सिनेमा का ऐप डाउनलोड किया है तो आप इसी ऐप के जरिये से कुछ बेहतरीन फ़िल्में भी देख सकते हैं। गौरतलब है कि जियो सिनेमा के जरिए इस साल 2023 में मुफ्त में आईपीएल का मजा ले सकते हैं। आज हम इस आर्टिकल की मदद से बताएँगे कि जियो सिनेमा पर उपलब्ध 5 हॉट फिल्मों (Jio Cinema Top 5 Hot films free ) के बारे में। ये फ़िल्में किसी और ऐप या यूट्यूब पर उपलब्ध नहीं है। इन्हें आप ओफिशियली जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं। आइये इस बारे में विस्तार से जानते हैं। 


1- LSD (लव सेक्स धोखा)

LSD film poster jio cinema

                                                           source: Google
अगर आप दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म लव, सेक्स और धोखा देखना चाहते हैं तो इसे आप जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव, नुसरत भरुचा, अंशुमान झा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म सन्न 2010 में आई थी। इस फिल्म को दिबाकर बनर्जी की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक माना जाता है। इस फिल्म की IMDB रेटिंग  7.2/10 है। 
 

2- अईया 

Aiyya Film on Jio Cinema

                                                         source: Google

रानी मुखर्जी को आप सभी ने क्यूट और रोमांटिक अवतार में देखा होगा। लेकिन अगर आप उनके हॉट अवतार को देखना चाहते हैं तो जियो सिनेमा पर मौजूद अईया फिल्म को देखें। इसमें रानी मुखर्जी के साथ साउथ के अभिनेता पृथ्वीराज हैं। इस फिल्म के एक गाने में रानी मुखर्जी ने बहुत ही हॉट सीन दिए है। 2012 में रिलीज इस फिल्म के इस सीन से ज्यादा गरम सीन शायद ही रानी मुखर्जी ने अपने करियर में कोई सीन दिया है। अगर आप रानी मुखर्जी के सिजलिंग अवतार का लुत्फ़ लेना चाहते हैं तो जियो सिनेमा पर मौजूद इस फिल्म को मिस न करें। 


 3- फीवर 

Hottest films on Jio Cinema

                                                 source: Google


फीवर एक ऐसी फिल्म में जिसमे बहुत ही रोमांचक कहानी देखने को मिलेगी। इस फिल्म की कहानी एक लेखक पर आधारित है। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है। इस फिल्म में कई सीन्स ऐसे हैं जो आपको परिवार के साथ देखने में असहज कर देंगे। दरअसल इसमें कई शावर सीन हैं जिसमे अभिनेता और अभिनेती के तन पर कोई कपडा नहीं रह जाता है। अगर आप इस फिल्म का मजा लेना चाहते हैं तो जियो सिनेमा पर इस फिल्म को देखें। इसमें राजीव खंडेलवाल और गौहर खान ने मुख्य भूमिका निभाई है। 

4- बाम्बे टाकीज 

Rani mukharjee hot scenes

                                                            source: Google

बॉम्बे टॉकीज 2013 की भारतीय हिंदी भाषा की एंथोलॉजी फिल्म है, जिसमें चार शार्ट फिल्में शामिल हैं। इन चारों फिल्मों को अलग-अलग डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया है। करण जौहर, दिबाकर बनर्जी, जोया अख्तर और अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित की गयी फ़िल्में इस एंथोलॉजी में हैं। 3 मई 2013 को रिलीज़ हुई यह फिल्म भारतीय सिनेमा के 100वें वर्ष और आधुनिक सिनेमा में एक नए युग की शुरुआत के साथ मेल खाती है।  यह फिल्म जियो सिनेमा पर मौजूद है। आप इस हॉट फिल्म को इस पर मुफ्त में देख सकते हैं। 


5- रागिनी MMS 2 

top 5 hottest movies on Jio Cinema

                                                             source: Google

अगर आप सनी लियोनी के दीवाने हैं और उनकी हॉट अदाओं का मजा मुफ्त में लेना चाहते हैं तो जियो सिनेमा आपकी इसमें मदद कर सकता है। दरअसल सनी लियोनी द्वारा दिए गए सबसे ज्यादा हॉट सीन्स वाली इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर मुफ्त में देख सकते हैं। रागिनी MMS 2 2014 की भारतीय कामुक हॉरर थ्रिलर फिल्म है, जो भूषण पटेल द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स और एएलटी एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस की गयी फिल्म है। यह फिल्म 2011 में आई हॉरर फिल्म रागिनी एमएमएस का सीक्वल है।

You Might Also Like