Bollywood actresses affarie news in Hindi

भारत में जब भी कोई लड़की मिस वर्ल्ड या मिस यूनिवर्स बनती है तो वह फिल्मों में जरूर काम करती है। वहीं इनमे से कुछ को ही सफलता मिल पाती है। वहीं 1994 में मिस यूनिवर्स बनी सुस्मिता सेन ने इस फेहरिस्त को सबसे अच्छे से बढ़ाया।

मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुस्मिता सेन ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड के लगभग हर बड़े एक्टर से काम किया। फिल्मों से ज्यादा सुस्मिता सेन की जिंदगी उनले लव अफेयर को लेकर ज्यादा चर्चा में रही। 

सुस्मिता सेन का नाम कई बड़े एक्टर के साथ नाम जुड़ा। इस लिस्ट में विक्रम भट्ट, होटल बिजनेसमैंन संजय नारंग, रणदीप हुड्डा, और बंटी सचदेव आदि का रहा। अभी भी सुस्मिता सेन ने शादी नहीं की है। हाल में वह अपनी वेबसीरीज आर्या को लेकर चर्चा में रही थी। इस वेबसीरीज एक दो पार्ट आ चुके हैं।

वहीं इस वेबसीरीज के अलावा सुस्मिता की लव लाइफ भी चर्चा में रही। आज हम आपकी सुस्मिता के एक ऐसे अफेयर के बारे में बताएँगे जिसमे उनका बॉयफ्रेंड एक सैमलैंगिंक यानि कि गे था। आइये इस बारे में विस्तार से जानते हैं। 

गे बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं सुस्मिता 

सुस्मिता सेन जब मिस यूनवर्स बनी तो उनकी चर्चा पूरी दुनिया में हुई। इसी दौरान उनका एक ऐसे सेलिब्रिटी से नजदीकी बढ़ी जोकि एक समलैंगिक था। हालांकि यह बात दुनिया को नहीं पता था कि वह व्यक्ति सैमलैंगिक था। हालांकि इस बात को सुस्मिता सेन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अपने उस बॉयफ्रेंड के गे होने के बारे में पता था लेकिन उन्होंने किसी को नहीं बताया कि वह गे है।   

susmita sen and ricky martin photo                     अफेयर के दौरान सुस्मिता सेन और रिकी मार्टिन की साथ में फोटो  

 

रिकी मार्टिन के साथ सुस्मिता सेन का अफेयर 

यह बात उस समय की है जब सुस्मिता सेन मिस यूनिवर्स बनी थी। उस समय वह सिंगर और सांगराइटर रिकी मार्टिन को डेट कर रही थी। ऐसी खबरे थी लेकिन इसके बारे में उस समय दोनों ने कभी एक्सेप्ट नहीं किया कि उनके बीच कोई अफेयर है। उन्होंने लोगों को इतना कहा कि वे एक बहुत अच्छे दोस्त हैं। 

रिकी मार्टिन ने  10 साल पहले कबूल किया है वह होमोसेक्सुअल यानि कि गे है 

 

रिकी मार्टिन कितनेबड़े सिंगर है यह सभी को मालूम है। लेकिन उन्होंने आज से 10 साल पहले पूरी दुनिया को यह बताकर चौंका दिया कि वह गे है। इस बात से काफी हो हल्ला मचा था। इसके बाद जैसे कि सुस्मिता सेन और रिकी मार्टिन के अफेयर की चर्चा रही थी तो भारत में लोग सुस्मिता सेन से पूछने लगे कि क्या आपको मालूम था कि रिकी मार्टिन गे है। 

Source: KoiMoi

सुस्मिता को अफेयर के दौरान मालूम था कि रिकी मार्टिन गे है 

सुस्मिता सेन अपने एक इंटरव्यू में इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें अपने अफेयर के दौरान मालूम था कि रिकी मार्टिन गे है। लेकिन उन्होंने यह बात किसी को नहीं बताई। वह चाहती थी कि रिकी मर्तिंग खुद पूरी दुनिया को इसके बारे में बताये।

यह भी पढ़ें:

पूछताछ में खुलासा, चन्द्रशेखर ने 3 और बड़ी हीरोइन्स को दिया था गिफ्ट, कपूर और खान का नाम शामिल

सुस्मिता ने कहा कि उन्होंने बहुत गर्व और ख़ुशी है कि रिकी मार्टिन ने पूरी दुनिया के सामने अपनी सेक्सुअलिटी के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि इसके लिए बहुत साहस की जरुरत होती है। 

गौरतलब है कि हाल ही सुस्मिता सेन का अपने 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शाल के साथ ब्रेकअप हो गया है। वह पिछले 3 सालों से रोहमन के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन दिसंबर 2021 में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। 
 

You Might Also Like