Hindi dubbed Hollywood movies free download: अगर आप बॉलीवुड की फ़िल्में देख देख कर बोर हो गए हैं तो आप जरूरी हॉलीवुड फिल्मों की तलाश में होंगे। लेकिन आज के ज़माने में गूगल पर जाकर हॉलीवुड फिल्मों को फ्री में डाउनलोड करना बहुत मुश्किल काम हो गया है। क्योंकि बहुत सारी पायरेसी वेबसाइट को गूगल ने ब्लॉक कर दिया है। जिसकी वजह से से इन वेबसाइट के माध्यम से फिल्मों को डाउनलोड करना थोड़ा टेढ़ी खीर हो गया है। 


वहीं अगर आप लीगल तरीके से हॉलीवुड फिल्मों को देखना चाहते हैं तो कई स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जो महीने का सब्सक्रिप्शन चार्ज करते हैं जिसकी मदद से आप इन प्रीमियम फिल्मों का मजा अपने घर बैठे आसानी से अपने फोन में अपने समय के मुताबिक ले सकते हैं। 


लेकिन आज के लगभग मुफ्त डाटा के समय में कौन फिल्मों पर पैसा खर्च करना चाहता है। सभी लोग फ्री में फ़िल्में देखना चाहते हैं। वहीं जब हॉलीवुड फिल्मों को देखने की बात आती है तो लोग हिंदी में इसे देखना ज्यादा पसंद करते हैं। लगभग हर हॉलीवुड की बड़ी फिल्म को हिंदी में डब किया जाता है। आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से इन हॉलीवुड फिल्मों को फ्री में देखने और डाउनलोड करने के लिए कुछ वेबसाइट (Hollywood movies dubbed in Hindi free download sites in HD) के बारे में बताएँगे जिसकी मदद से आप इन फिल्मों को बस एक या दो क्लिक में ही डाउनलोड कर सकते हैं। आइये जानते हैं कैसे 

इससे पहले आप आगे बढ़ें हम आपको बता दें कि इस तरह की वेबसाइट से फ़िल्में डाउनलोड करना कानूनी अपराध है। अगर आप इन वेबसाइट से फ़िल्में डाउनलोड करते हैं तो आप पायरेसी कानून का उल्लघन करेंगे। इसलिए इन वेबसाइट को अपनी जिम्मेदारी पर ही विजिट करें। 

फिल्मीजिला से मुफ्त में हॉलीवुड फिल्मों को डाउनलोड करें (Hollywood Hindi dubbed movies download filmyzilla com)

filmyzilla com इंटरनेट की सबसे अच्छी पायरेटेड वेबसाइट है जो एक मात्र सिंगल क्लिक में बिना किसी झंझट के फिल्म डाउनलोड करने की सहूलियत प्रदान करती है। इस वेबसाइट में बहुत ज्यादा एड्स नहीं आते हैं। इसका लेआउट बहुत ही सिम्पल तथा साधारण है। इस वेबसाइट का नैविगेशन भी बहुत आसान है। इस पार आसानी से जाकर हॉलीवुड की हिंदी में डब की हुई फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हैं। 

filmyzilla com एक पायरेटेड वेबसाइट है इसलिए इस डोमेन में भारत में बैन किया गया है। आप डायरेक्ट इस वेबसाइट पर जाकर फ़िल्में नही डाउनलोड कर सकते हैं। यह वेबसाइट खुलेगी ही नहीं जब आप इसमें डायरेक्ट जायेंगे। लेकिन इसके लिए भी एक जुगाड़ है। 

आपको गूगल में बस filmyzilla टाइप करना है। फिर सर्च बटन पर क्लिक कर देना है। इसके बाद जो गूगल में रिजल्ट आयेगा। पहला जो लिंक होगा वह filmyzilla का लिंक होगा जिससे फ़िल्में वर्तमान में डाउनलोड हो रही होंगी। यह इस तरह का होगा कि इस पर क्लिक करने के बाद आप filmyzilla की वेबसाइट पर रीडायरेक्ट हो जायेंगे। और पूरी वेबसाइट को एक्सेस भी कर पायेंगे। 

Filmyzilla 2022 | Hollywood Dubbed Movies Download 300 MB in Hindi

वहीं इस वेबसाइट पर पहुँचने के बाद Hollywood movies dubbed in Hindi के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। फिर आपके सामने साल के अनुसार फिल्मों की लिस्ट खुल जायेंगी। आप जिस साल की हॉलीवुड की फिल्म डाउनलोड करना चाहते हैं उस साल पर क्लिक करेंगे तो अगले पेज पर आपको उस साल में रिलीज हुई और हिंदी में डब की गयी सारी फ़िल्में मिल जायेंगी। जिसे आप आसानी से एक क्लिक में डाउनलोड कर सकते हैं। 

इसके अलावा आप अल्फ़ाबेट के हिसाब से भी अग्रेजी के लेटर पर क्लिक करके हॉलीवुड फ़िल्में डाउनलोड कर सकते हैं। 

 filmyzilla वेबसाइट पर सबसे अच्छी बात यह होती है कि आप फिल्म की बेहतरीन क्वालिटी में फिल्मों को डाउनलोड कर पायेंगे। फिल्म चाहते कितनी भी बड़ी उसकी साइज 400 MB से ज्यादा की नहीं होगी। 

You Might Also Like