संदीप महेश्वरी का लाइव सेशन अटेंड करना काफी आसान है और यह बिल्कुल मुफ्त है। अगर कोई आपसे संदीप महेश्वरी का लाइव सेंशन अटेंड करवाने के नाम पर पैसे लेता है

तो वह व्यक्ति आपके साथ धोखा कर रहा है। क्योंकि अपने अधिकतर सेशंस में संदीप महेश्वरी ने कहा है कि उनका लाइव सेशंस बिल्कुल मुफ्त है।

लाइव सेशन अटेंड करने की प्रक्रिया 

अगर संदीप महेश्वरी का लाइव सेशन अटेंड करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले उनकी ऑफिशियल वेबसाइट www.sandeepmaheshwari.com पर जाना होगा।

sandeepmaheshwarilivesession

फिर आपको Register for free पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आप मोबाइल नंबर और जी-मेल आईडी डालकर खुदको रजिस्टर कर सकते हैं।

कैसे पता करें आपका नंबर आऐगा या नहीं?

संदीप महेश्वरी की ऑफिशियल वेबसाइट पर प्रतिदिन हजारों लोग रजिस्टर करते हैं और सभी यही उम्मीद करते हैं कि उनके लाइव सेशन में उनका नंबर आ जाए।

देखिए, संदीप महेश्वरी के सेशन के लिए आपका सलेक्ट होना पूरी तरह से आपके लक पर निर्भर करता है। अगर आपकी किस्मत अच्छी हुई तो आप उनके सेशन को अटेंड करने के लिए सलेक्ट हो जाएंगे।

लाइव सेशन के लिए इस तरह होता है सलेक्शन

संदीप महेश्वरी की वेबसाइट www.sandeepmaheshwari.com में एक कंप्यूटर आधारित सिस्टम लग होता है, जो बहुत कम लोगों का सलेक्ट करता है।

इस पूरी प्रक्रिया में किसी व्यक्ति का हाथ नहीं होता। सारा काम कंप्यूटर से होता है। सिर्फ किस्मत वालों को उनके लाइव सेशन को अटेंड करने का मौका मिलता है।

लाइव सेशन के लिए सीक्रेट टिप्स

sandeepmaheshwari

अगर आप दिल्ली-एनसीआर में नहीं रहते तो आप शायद ही कभी उनका लाइव सेशन अटेंड कर पाएं। क्योंकि उनके सेशन के लिए सलेक्ट होने वाले ज्यादातर लोग दिल्ली-एनसीआर के ही होते हैं।

अगर आप दिल्ली-एनसीआर में नहीं रहते तो घबराने की बात नहीं है। जब आप रजिस्ट्रेशन करें तो वहां दिल्ली-एनसीआर के विकल्प को चुनें। इससे आपके चुने जाने की संभावना बढ़ जाएगी।

सेलेक्ट होने के बाद इस सेशन के लिए इस पते पर आना होगा

161, First Floor, The Chunmun Store, Aggarwal City Mall, Number 44, Pitampura, Delhi - 110034, Saint Nagar

नोट: दोस्तों अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा तो इसे शेयर कीजिए और हमारा मनोबल बढाइये। इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद

You Might Also Like