MX प्लेयर एक ऐसा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जो मुफ्त में यूजर को कई शानदार कंटेंट को देखने की सहूलियत देता है। जहाँ पर आप कई प्रीमियम प्लेटफॉर्म पर सब्सक्रिप्शन फीस देकर कंटेंट को देखते हैं और इंजॉय करते हैं वहीँ आप MX प्लेयर पर बिना कोई रूपये खर्च किये ही कई शानदार वेबसीरीज और फ़िल्में देख सकते हैं। वैसे तो लगभग हर किसी के फोन में MX प्लेयर ऐप इंस्टाल रहता है। अक्सर ऐप खोलने पर हमें समझ में नहीं आता है कि कौन सी फिल्म या कौन सी वेबसीरीज देखें।

यह भी पढ़ें: 

MX player की ये 7 वेब सीरीज ने बोल्डनेस की तोड़ दी है सारी सीमाएं, परिवार एक साथ देखना कर देगा शर्मसार

इस आर्टिकल के माध्यम से आज हम आपको MX प्लेयर द्वारा 2022 (MX PLAYER HOTTEST FILMS IN 2022) में लाये गए कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताएँगे जिन्हें आप यहाँ पर मुफ्त में देख सकते हैं। ये फ़िल्में कंटेंट के मामले में काफी बोल्ड है। इनमे कई उत्तेजक सीन है। इसलिए जब भी आप इन फिल्मों को देखे तो अकेले में देखें नहीं तो आपको शर्मिंदगी का सामना कर पड़ सकता है। आइये जानते हैं कि MX प्लेयर द्वारा 2022 में रिलीज की गयी कुछ हॉट फ़िल्में। 


जिद (ZID)

इस फिल्म को 'कश्मीर फाइल्स' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट की है। इसमें करवीर शर्मा और प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मानारा चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म अपने आप में बहुत ही उत्तेजक फिल्म है। इसे देखते हुए आपके पसीने छूट जायेंगे। इसमें कई गाने है। गानों के बीच में लीड कास्ट के बीच काफी इंटिमेट सीन फिल्माएँ गए जो बॉलीवुड में शायद ही इस तरफ से फिल्माए गए हैं। अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो MX प्लेयर पर यह फिल्म मौजूद है। 

गलती (Galti)

गल्ती 2019 की एक हिंदी कामुक थ्रिलर फिल्म है जिसमें अरुण कांत यादव, मोहन जी महतो और अनुष्का श्रीवास्तव हैं। फिल्म को बंदे प्रसाद ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 35 दिनों में नेपाल और मुंबई में शूट हुई थी। यह फिल्म रांची में रहने वाली एक लड़की और उसके प्यार में पड़ने वाले दो लड़कों की कहानी पर आधारित है। यह फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज हुई। इस फिल्म में भर भर के कामुक और उत्तेजक सीन हैं। इसे आप MX प्लेयर पर मुफ्त में देख सकते हैं। 

रात बाकी बात बाकी (RAAT BAAKI BAAT BAAKI)

यह फिल्म  MX प्लेयर पर मौजूद कुछ सबसे ज्यादा हॉट फिल्मों में से एक है इस फिल्म को आप  MX प्लेयर पर मुफ्त में देख सकते हैं। इसमें हॉट सीन्स की भरमार है। इसमें कई उत्तेजक सीन है जिन्हें देखते हुए आपके पसीने छूटना लाजमी है। अगर इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो  MX प्लेयर आपको मुफ्त में आपको इसे देखने की सुविधा देता है। 


लव शॉट्स (LOVE SHOTS)

Love shots MX player film


यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को पृथ्वीराज ओबराय ने डायरेक्ट किया है। इसमें रवनीत सिंह सुलाक्ष्ना राय और सुधा चन्दन ने मुख्य भूमिका निभाई। एक बार जब आप इस फिल्म का ट्रेलर देख लेने तो आप अंदाजा लगा लेंगे कि यह फिल्म कितनी हॉट है। ट्रेलर से आप पसीने-पसीने हो जायेंगे फिल्म देखने पर पर आप के हाथ-पाँव फूल जायेंगे। अगर आप इसे देखना चाहते हैं तो  MX प्लेयर पर यह मुफ्त में उपलब्ध है। 
 

सिन सिटी: ए डेम टू किल फॉर (Sin City: A Dame To Kill for)

Sin city film hot mx player movies in Hindi

अगर आप हॉलीवुड की हॉट फिल्मों को देखने के शौकीन है तो यह फिल्म निश्चित ही आपकी मंशा को पूरी करेगी। यह फिल्म हिंदी में डब की हुई है। इस फिल्म में पहले ही बता दिया गया है कि इसमें सेक्सुअल कंटेंट की भरमार है। यह फिल्म  MX प्लेयर पर फ्री में मौजूद है। आप इसे यहाँ से देख सकते हैं। 

 अर्थ (ARTH)

ARTH 1982 film

अर्थ एक बॉलीवुड फिल्म है। यह सन्न 1982 में रिलीज हुई थी। इसे महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है। इसमें स्मिता पाटिल, शबाना आजमी, कुलभूषण खरबंदा ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म इतनी पुरानी है लेकिन फिर में भी इसमें कई सारे ऐसे बोल्ड सीन हैं जो आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे कि आखिर उस समय में हिंदी फिल्म में इस तरह के सीन कैसे फिल्माए गए। जब यह फिल्म उस समय रिलीज हुई थी तो काफी हंगामा मचा था। अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो यह फिल्म MX प्लेयर पर मुफ्त में उपलब्ध है।   
 

You Might Also Like