MX प्लेयर एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो लोगों को मुंफ्त में वेबसीरीज और फिल्में देखने की सुविधा देता है। वैसे तो  अगर हॉलीवुड या बॉलीवुड फिल्मों को देखने के शौकीन है तो हज़ारों  अंग्रेजी फ़िल्में MX प्लेयर पर हिंदी में डब की हुई मिल जायेंगी। वही अगर आप बॉलीवुड में बनी टॉप 7 हॉट MX प्लेयर की वेबसीरीज देखना चाहते हैं तो यह आपको MX प्लेयर पर फ्री में मिल जायेंगी।

आज हम आपको MX प्लेयर पर मौजूद टॉप 7 ऐसी वेबसीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे बॉलीवुड की हॉट हीरोइन्स ने काम किया है। गौरतलब है कि अगर इन हॉट हीरोइन्स ने इन फिल्मों में काम किया है तो इसमें बोल्ड और बेड सीन की भरमार भी खूब होगी। साथ इन वेबसीरीज में गजब का सस्पेंस और थ्रिलर बनाये रखा गया है। आइये इन 7 MX प्लेयर की वेबसीरीज ( mx player 7 hot web series ) के बारे में विस्तार से जानते हैं। 

1- पेईंग गेस्ट (Paying Guest)

 

Paying Guest

इस वेबसीरीज में आपको बंगाली हॉटनेस का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा। इसमें स्वस्तिका मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह वेबसीरीज भी अकेले देखने लायक है। यह वेबसीरीज सन 2017 में रिलीज हुई थी। इसके कुल10 एपिसोड हैं। आप इसे MX प्लेयर पर हिंदी में फ्री में देख सकते हैं। इसके 4 सीजन आ चुके हैं,चारों आप MX प्लेयर पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: 

गोल्ड लोन क्या होता है? कौन सा बैंक सबसे सस्ते ब्याज दर पर गोल्ड लोन देता है?

 

 2- मोंटी पायलट (MONTY PILOT)

Monty Pilot

 

हॉट सीन्स के मामलें में MX प्लेयर की यह वेबसीरीज गन्दी बात और चरम सुख को भी पीछे छोड़ देती है। 2019 में रिलीज हुई इस वेबसीरीज के पहले सीजन में 9 एपिसोड आ चुके हैं। वैधानिक चेतावनी यह है कि इसे अपने परिवार के साथ तो बिल्कुल भी न देखें नहीं तो आपको शर्मसार होना पड़ेगा। क्योंकि इसमें ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स की भरमार है कि आपको देखते हुए पसीने आ जायेंगे। 

 

यह भी पढ़ें: 

About Term Insurance Policy | टर्म इंश्योरेंस क्या है | Term Insurance ke baare me

3- बुलेट्स (BULLETS)

MX player Bullets web series

 

जिस वेबसीरीज में सनी लियोन काम करें और उसमे हॉट सीन न हो यह कैसे हो सकता है। इस वेबसीरीज में सनी लियोनी ने काम किया है। इसमें वायलेंस और बोल्डनेस  का जबरदस्त तड़का लगाया गया है। इस पहले सीजन में अब तक 6 एपिसोड आये हैं। अगर हॉट सीन और बेड सीन अच्छी क्वालिटी में देखने के शौकीन है तो MX प्लेयर की यह वेबसीरीज आपके लिए एक दम परफेक्ट वेबसीरीज है। इसे देखकर आप पानी-पानी हो जायेंगे। चेतावनी यह है कि इसे आप अपने परिवार के साथ न देखें। इसमें खूबसूरत करिश्मा तन्ना ने भी अपने हुस्न के जलवें बिखेरें है। 

यह भी पढ़ें: 

रिसर्च के मुताबिक लड़कियों को लड़कों में ये 6 चीजें सबसे ज्यादा पसंद होती है


4-  डैमेज्ड (DAMAGED)

MX player Damaged web series

अगर आप दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न वाली वेबसीरीज देखने के शौकीन है तो MX प्लेयर आपके लिए   डैमेज्ड (DAMAGED) नाम की जबरदस्त थ्रिलर और सस्पेंस वाली वेबसीरीज लेकर आया है। इस बेहतरीन वेबसीरीज को आप फ्री में  MX प्लेयर पर देख सकते हैं। इसमें अमृता खंविकर और करीम हाजी ने मुख्य भूमिका निभाई है। इसके दो सीजन आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 

एंग्जाइटी और डिप्रेशन से चाहिए राहत, तो इन 5 तरह की चाय को पिएं और फर्क देखिये

5- डेंजरस  ( Dangerous)

MX player Dangerous web series

यह वेबसीरीज 2020 में रिलीज हुई थी। इस वेबसीरीज से बिपाशा बसु ने बॉलीवुड में वापसी की। उनके साथ इस फिल्म में उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी है। जब दोनों पति-पत्नी इस फिल्म में काम कर रहे है तो दोनों के बीच के हॉटसीन की कोई बंदिश  नहीं रह गई है। इसमें बेड सीन भर-भर के है। इसमें थ्रिलर, क्राइम और सस्पेंस को बहुत ही बखूबी दिखाया गया है। अगर आपका टेस्ट हॉट कंटेंट के साथ रोमांचक देखने का है तो आप इसे MX प्लेयर पर फ्री में देख सकते है। 

यह भी पढ़ें: 

व्हाट्सएप पर बोलिए Hii, और पाइए 10 लाख रूपये तक का लोन


6- नक़ाब (Nakaab) वेबसीरीज 

MX player nakaab web series


सौमिक सेन द्वारा डायरेक्ट की गयी और 2021 में रिलीज हुई इस वेबसीरीज में हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने काम किया है। काफी समय बाद मल्लिका शेरावत ने इस वेबसीरीज से वापसी की है। अगर वे इस वेबसीरीज में है तो हॉटनेस का तड़का को लाजमी है कि इसमें जरूर होगा। वहीं इसमें ईशा गुप्ता भी प्रमुख भूमिका में है। ईशा गुप्ता वही हीरोइन है जो मर्डर में इमरान हाशमी के साथ गरमागरम सीन्स दे चुकी है। अगर आप हॉट वेबसीरीज के साथ दिलचस्प कहानी वाली वेबसीरीज देखना चाहते हैं तो यह  8 एपिसोड की वेबसीरीज आपके लिए परफेक्ट रेसिपी है। 

यह भी पढ़ें: 

गर्भावस्था से बचने के लिए कब संबंध बनाना चाहिए?

You Might Also Like