सलमान खान के फैंस को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इन्तजार है। इस बारे में सलमान खान ने घोषणा कर दी है कि उनकी अगली ईद 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आइए बारे में विस्तार से जानते हैं। 


 

फिल्म 'टाइगर 3' की मिलीजुली सफलता के बाद सलमान खान ने घोषणा की कि वह अपनी अगली फिल्म के लिए डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। हालांकि अभी तक फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि किक की सीक्वेल होगी। 

 

सूत्र के मुताबिक, जब साजिद नाडियाडवाला ने स्क्रिप्ट सुनी, तो उन्होंने तुरंत मुख्य भूमिका के लिए सलमान खान के बारे में सोचा। सलमान के सामने स्क्रिप्ट पेश करने के बाद सलमान ने इसे तुरंत करने की मंजूरी दे दी और इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए। कहानी "किक" के ब्रह्मांड में बिल्कुल फिट बैठती है और इसमें सलमान खान देवी लाल सिंह की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। गौरतलब है कि किक में सलमान को  डेविल के नाम से भी जाना जाता है।

यह भी पढ़ें: 

शार्दुल ठाकुर ने अपने टीममेट की तारीफ करते हुए कहा, "जब मेरे पास जूते खरीदने के लिए पैसे नहीं थे, तो उन्होंने मुझे कुछ जोड़ी जूते दिए”

हालांकि अभी तक बाकी के कॉस्ट की घोषणा नहीं हुई है लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि अगर यह सचमुच किक का सीक्वेल है तो क्या इसमें फिर से नवाजुद्दीन सिद्दीकी खलनायक की भूमिका में दिखेंगे कि नहीं। किक में जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने विलेन की भूमिका निभाई थी तो उन्हें सलमान खान से ज्यादा लाइमलाइट मिला था। 

 

ए आर मुरुगादॉस डायरेक्ट कर चुके बॉलीवुड में हिट फ़िल्में 

 

आपको बता दें कि आमिर खान की गजनी फिल्म को ए आर मुरुगादॉस ने ही डायरेक्ट किया था। ए आर मुरुगादॉस तमिल फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े डायरेक्टर हैं। उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर 2016 में अकीरा फिल्म बनाई थी। 

यह भी पढ़ें: 

बागबान है हिंदी की ही दो पुरानी फिल्मों की रीमेक, दिलीप कुमार थे मेंन लीड में पहली पसंद

 

उनकी डेब्यू डायरेक्टर फिल्म तमिल फिल्म धीना रही है। इसके अलावा उन्होने अक्षय कुमार को लेकर 'हॉलिडे' फिल्म भी बना चुके हैं जोकि काफी हिट साबित हुई थी। 

अब देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान का ढलान पर आता करियर फिर से इस फिल्म की वजह से ऊँचाइयों पर जा पायेगा कि नहीं। 

 

You Might Also Like