Top 10 Hottest Bollywood Movies of All Time in Hindi

बॉलीवुड हमेशा से प्रयोगधर्मी फ़िल्में बनाता आया है। फिर चाहे मसाला फ़िल्में हो या समानांतर फ़िल्में। लेकिन इन सभी फिल्मों में एक बात फिल्मों को रोचक बनाती है वह है इन फिल्मों का बोल्ड विषय और इनमे फिल्माएँ गए सीन। वैसे तो बॉलीवुड में कई कमाल की बोल्ड फ़िल्में बनी है जिन्हें देखने के बाद दर्शक के पसीने छूट गए। लेकिन इन हॉट फिल्मों के चक्कर में अनायास भी नग्नता परोस दी जाती है। लेकिन कुछ फिल्मकार ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने जानबूझ कर अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन को नहीं फिल्माया। इन बोल्ड सीन को कहानी की मांग के अनुसार रखा गया जिससे देखने में ये बोल्ड सीन बुतुके नही मालूम होते हैं। 

---------------------------------------------------------------------------------

यह भी पढ़ें: 

बॉलीवुड के 10 काले राज, जानकर उड़ जायेंगे होश

यह भी पढ़ें:

IPL साथ जियो सिनेमा पर मुफ्त में देखें 5 जबरदस्त हॉट फ़िल्में

यह भी पढ़ें:

शरीर को ऐसी-ऐसी जगह से फोड़ा कि बना डाला 'सबसे ज्यादा बार जोड़ों को चटकाने' का रिकॉर्ड

-------------------------------------------------------------------------------

आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी 10 बोल्ड फिल्मों के बारे में बताएँगे जिन्होंने बोल्डनेस और हॉटनेस की सारी सीमाएं लांघ दी। कई फिल्मों में तो इतने बोल्ड सीन थे कि इन्हें रिलीज करने में सालों लग गए। कई फिल्मों में बोल्ड सीन को हटाकर रिलीज किया गया। वहीं कई फिल्मों को भारत में रिलीज ही नहीं किया गया। लेकिन ये फ़िल्में अर्थपूर्ण फ़िल्में थी इसलिए इन्होने विदेशी फिल्म फेस्टिवल में अपने सब्जेक्ट को लेकर कई अवार्ड भी जीते हैं। आइये ऐसी ही 10 बॉलीवुड की हॉट फिल्मों (Top 10 Bollywood Hot Movies) के बारे में जानते हैं जिन्होंने अपनी हॉट सीन्स से दर्शकों  के होश उड़ा दिए। 


10- लिपस्टिक अंडर माई बुर्का (2016)

यह फिल्म सन्न  2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का विषय काफी बोल्ड है साथ ही इस फिल्म में कई बोल्ड सीन भी है। इस फिल्म में बोल्डनेस इतनी थी कि इसे रिलीज में होने में कई साल लग गए। कई सालों तक यह फिल्म सेंसर बोर्ड में अटकी रही। इस फिल्म को अलंकृता श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है। इसमें रत्ना पाठक शाह कोंकणा सेन शर्मा, अहाना कुमरा, आदि ने भूमिका निभाई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर     ₹26.68 रूपये की कमाई की थी। इस फिल्म में बोल्ड सीन्स के अलावा कॉमेडी और तंज भी भर-भर के है। 

9- उत्सव (1984)

इस फिल्म में रेखा ने अपनी हॉटनेस से दर्शकों के दिलों में सिहरन भर दी थी। इस फिल्म को शशि कपूर जी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा उत्सव 'मृच्छकटिका' नामक संस्कृत नाटक का रूपांतरण है। इस फिल्म की कहानी एक वेश्या और उज्जैन में एक गरीब ब्राह्मण व्यक्ति के बारे में है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि जब वेश्या और ब्राह्मण की मुलाकात होती है तो क्या होता है। इस फिल्म को इसके यूनीक विषय और इसमें फिल्माएँ गए सीन्स के लिए काफी सराहना मिली थी। अगर आप अभिनेत्री रेखा की अदाओं के कायल है और उनकी हॉटनेस का रूप देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपकी इच्छा को पूरी करेगी। 

8-  आस्था (1997)

यह फिल्म 28 जनवरी 1997 को रिलीज़ हुई थी। आस्था बॉलीवुड की अब तक की सबसे हॉट फिल्मों में से एक मानी जाती है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें आप ब्यूटी क्वीन रेखा और दिग्गज अभिनेता ओम पुरी को साथ में देख सकते हैं। इस फिल्म को बासु भट्टाचार्य ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म का मुख्य विषय एक महिला की अपनी पहचान की खोज थी। हॉट एक्ट्रेस रेखा ने अपनी हॉट अदाओं से इस फिल्म में जान डाल दी थी। ऐसा भी कहा जाता है कि इस फिल्म के कई सीन्स को फिल्माते समय रेखा इतना ज्यादा उत्तेजित हो गयी थी उन्हें चरम सुख की प्राप्ति भी हो गयी थी। 

7- गर्लफ्रेंड (2004)

बॉलीवुड की सबसे हॉट फिल्मों की लिस्ट में 'गर्लफ्रेंड' फिल्म का नाम जरूर आता है। यह फिल्म लेस्बियन विषय पर आधारित है। इस फिल्म में आप अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर और अमृता अरोड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। यह फिल्म 17 जून 2004 को रिलीज हुई थी और रिलीज के कुछ ही दिनों में यह ट्रेंड में आ गई। इस फिल्म ने फिल्म इंडस्ट्री में कई विवाद पैदा कर दिए। इस फिल्म के डायरेक्टर करण राजदान थे। अगर आप अपनी नज़रों को हॉट सीन्स से सेंकना चाहते हैं तो इस फिल्म को आप देख सकते हैं। 


6- जूली (2004)

बॉलीवुड फिल्मों की हॉट फिल्मो की फेहरिस्त में फिल्म 'जूली' का नाम न आये यह हो ही नही सकता है। यह फिल्म सन्न 2004 में रिलीज होने के तुरंत बाद लोकप्रिय हो गई। यह फिल्म भारत में 23 जुलाई 2004 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर दीपक शिवदासानी हैं और इस फिल्म में आपको कई उत्तेजक सीन देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में नेहा धूपिया प्रियांशु चटर्जी, यश टोंक, संजय कपूर और अचिंत कौर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी थे जो सेंसर बोर्ड के प्रमुख रहते हुए फिल्मो के हॉट सीन्स काटने में उस्ताद थे। इस फिल्म का एक स्विकल  भी बना है। 

5- रंगरसिया (2014)

केतन मेहता द्वारा निर्देशित और मशहूर चित्रकार राजी रवि वर्मा के जीवन पर आधारित फिल्म रंगरसिया में कई ऐसे सीन्स है जिसमे एक्ट्रेस के बदन पर एक भी कपड़े नहीं है। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और नंदता सेन ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म अपनी कहानी और शानदार डायरेक्शन के लिए जानी जाती है। यह एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म है। अगर आप हॉट सीन्स के साथ बेहतरीन कहानी वाली फिल्म देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपकी चाहत को जरूर पूरा करेगी। 
 

4-  सिंस (2005)

हॉट एरोटिक 'सिन्स' फिल्म 25 फरवरी 2005 को रिलीज़ हुई थी। इसे सबसे रोमांटिक और सबसे हॉट भारतीय फिल्मों में से एक गिना जाता है। इस फिल्म को विनोद पांडे ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सीमा रहमानी और शाइनी आहूजा के बीच जबरदस्त हॉट सीन्स फिल्माएँ गए हैं।  फिल्म को हॉट विवादास्पद दृश्यों के कारण भारत के सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिला है।

3- मर्डर (2004)

अगर आप बॉलीवुड मूवी लवर हैं तो मर्डर फिल्म का नाम तो आपने जरूर सुना होगा। यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे हॉट फिल्मों में से एक गिनी जाती है। इस फिल्म में कई उत्तेजक और गरमा गर्म सीन्स की भरमार है।  आप इस फिल्म में हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी को मुख्य भूमिका में देख सकते हैं. बहुत से लोग इस फिल्म को इसके चुंबन सीन्स और बेड सीन्स की वजह से पसंद करते हैं लेकिन यह फिल्म कहानी के अनुसार भी काफी अच्छी है। सबसे महत्वपूर्ण बात इस फिल्म को बर्फी और लूडो जैसी फिल्म बनाने वाले  अनुराग बसु द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

2- जिस्म 2 (2012)

जिस्म 2 सन्न 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने डायरेक्ट किया है। यह बॉलीवुड की सबसे सेक्सी फिल्मों में से एक है। यह फिल्म एक थ्रिलर कामुक फिल्म है। यहाँ पर आप अनुभवी पोर्न अभिनेत्री सनी लियोन, अभिनेता रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह को एक साथ देख सकते हैं। इस फिल्म में   सनी ने बोल्ड सीन देकर एक बार फिर साबित कर दिया कि वह बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं। यह फिल्म जिस्म फिल्म की सीक्वल है। 

1- बी ए पास (2013)

2013 में रिलीज हुई  बी ए पास एक बहुत ही अर्थपूर्ण और कामुक फिल्म है। यह फिल्म 2 अगस्त 2013 को रिलीज हुई थी। इसमें शिल्पा शुक्ला और शादाब कमल ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। इस फिल्म को अजय बहल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी मुकेश नाम के एक अनाथ लड़के के बारे में है जो कि एक जिगोलो बन जाता है। हॉट फिल्मों के मामले में यह सभी फिल्मो का रिकॉर्ड तोड़ देती है। 

You Might Also Like