रॉबिन झा टी-पॉट से कैसे पैसे कमाते हैं | How Robin Jha Earn From Tea Pot

चाय के छोटे से आइडिया से लाखों का बिजनेस करने वाले रॉबिन झा दिल्ली के रहने वाले हैं। उन्होंने इस बिजनेस को खड़ा करने के लिए खूब मेहनत की। रॉबिन झा (Robin Jha) ने CA की नौकरी छोड़कर टी-पॉट (Tea Pot) का बिजनेस शुरू किया। और वो महीने में 50 लाख रूपये कमाते हैं।

Tea Pot बिजनेस कैसे शुरू किया?

Tea pot Robin Jha

अब आपके मन में ये सवाल आ सकता है कि किसी रेहड़ी या स्टॉल पर चाय बेचने वाला चायवाला (Tea Seller) एक दिन में गुजारे  लायक पैसे कमा पाता है। तो रॉबिन झा (Robin Jha) ने कैसे Tea Pot का बिजनेस शुरू किया और कैसे लाखों रूपये कमाए।

रॉबिन झा (Robin Jha) ने टी-पॉट का बिजनेस साल 2013 में शुरू किया था। शुरूआत में Tea Pot महीने में 2 लाख रूपये ही कमा पाती थी। इसके 4 साल बाद (2018) इसकी बिक्री में 2400 फीसदी वृद्धि हुई और इस तरीके रॉबिन झा महीने में 50 लाख रूपये कमाने लगे।

Tea Pot के दिल्ली-एनसीआर में 21 टी बार

आममैन से बिजनेसमैन बने रॉबिन झा की कंपनी टी-पॉट (Tea Pot) का अच्छा खासा विस्तार हो रहा है। दिल्ली-एनसीआर में इसके 21 टी बार खुले हुए हैं।

चाय का ये स्टार्ट-अप (Star up) कई लोगों के लिए प्ररेणा का विषय है। बता दें कि रॉबिन झा (Robin Jha) चार्टर्ड अकाउंटेंट है और टी-पॉट (Tea Pot) का बिजेनेस करने से पहले वो अर्न्स्ट ऐंड यंग कंपनी में मर्जर ऐंड एक्विजिशन एग्जीक्युटिव के तौर पर काम कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- 

मंडप पर दुल्हन बोली- मर जाऊंगी पर इस दूल्हे से शादी नहीं करूंगी, जानिए पूरा मामला 

यहां मरे हुए लोगों के साथ रहते हैं लोग, उन्हें रोज देते हैं खाना

ये व्हिस्की 10 करोड़ में बिकने वाली है, इतने साल पुरानी है

You Might Also Like