वेब सीरीज और फिल्मों को देखने का शौक किसे नहीं है। हर कोई एक दूसरे से रेकमेंडेशन लेते रहते हैं कि कौन सी फिल्म और वेब सीरीज देखनी चाहिए? आज के ज़माने में इतना कंटेंट है कि सब की पसंद का कुछ न कुछ मिल ही जाता है। 

कुछ लोगों को थ्रिलर, रोमांस और एक्शन्स पसंद होता है तो कुछ लोगों को कामुक और सेंसुअल चीजें पसंद आती है। सेंसुअल और हॉट वेब सीरीज के लिए भारत में उल्लू और ऑल्ट बालाजी का ऐप बहुत फेमस है। हम आपको आज उल्लू (Ullu ) पर उपलब्ध  10 सबसे उत्तेजक वेब सीरीज (top 10 boldest Ullu web series list) यानी शो के बारे में बताएँगे, आखिर सबको अच्छा ही देखना होता है। 

जो लिस्ट हम देने जा रहे हैं, उन वेब सीरीज में उत्तेजक सीन तो है ही, साथ ही उसकी मेकिंग भी बहुत बढ़िया है, कहानी भी है और क्वालिटी उसकी शानदार है। तो आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं:

1- बदन 

इस उत्तेजक सीरीज़ में आयुषी जायसवाल, अशरफ अहमद, विशेष गुप्ता और लीना सिंह मुख्य भूमिका में हैं। यह एक ऐसे रोमांटिक आदमी की कहानी है जो एक शादीशुदा महिला के प्यार में पड़ जाता है।

इस सीरीज के पहले एपिसोड में पूरा समय सहवास दिखाया जाता है जोकि काफी उत्तेजक और हॉट होता है। इसे उल्लू ऐप पर देखा जा सकता है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है उत्तेजकता और भी ज्यादा बढ़ती जाती है। 

READ ALSO: 

शाहरुख़ खान के करियर की 5 सुपरहिट फ़िल्में जो हैं हॉलीवुड की कॉपी,

2- चरम सुख Charmsukh() 

इस सीरीज में जिनी जाज, पीहू कनौजिया और अनमोल जैन मुख्य भूमिका में हैं। इस सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं। अगर आप गरमागरम वाली फिल्मों के शौकीन है तो तो आप सॉफ्ट एडल्ट सीरीज को उल्लू ऐप पर देख सकते हैं।


3- लेडी फिंगर (Lady Finger)

लेडी फिंगर नाम की इस सीरीज में आयुषी जायसवाल, माही कौर, पीयूष सुहाने और पल्लवी देबनाथ मुख्य किरदार निभाए हैं। यह सीरीज  एक ऐसी पत्नी की कहानी हैं जो अपने पति की वफादारी को परखती है। 2022 में यह शो उल्लू ऐप पर रिलीज हुआ था। अब तक सिर्फ इसका एक सीजन आया है। सहवास और सम्भोग के सीन इसमें भर-भर के हैं। 


4- लैला (Laila)

यह सीरीज 2024 में उल्लू ऐप पर रिलीज हुई थी। इसमें दिखाया गया है कि कैसे खोया हुआ प्यार जब वापिस आता है तो क्या होता है। हवस और कन्फ्यूजन से भरी यह वेब सीरीज एडल्ट फिल्मों की तरह एक्स्साईटमेंट देती है।


5- फरेबी यार (FAREBI YAAR)
 

2023 में यह सीरीज उल्लू ऐप पर रिलीज हुई थी।  भारती झा, जयश्री गायकवाड़, सुमन दास और अशरफ सैफी इस सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इसकी कहानी यह है कि इसमें एक आदमी, उसकी पत्नी और उसके पड़ोसी से जुड़े कुछ सहवास से सम्बंधित कहानी को दिखाया गया है। भारती झा की खूबसूरत और हॉट बदन को इस सीरीज में बहुत ही सेंसुअल और खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है। 


6- जलेबी बाई (JALEBI BAI)


2022 में रिलीज हुई इस सीरीज में नताशा राजेश्वरी ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस सीरीज की कहानी एक कामवाली बाई, जिसका नाम जलेबी बाई होता है, उसके कामवासना के इर्दगिर्द घूमती है। इस सीरीज में कुल 5 एपिसोड है। 

7- अन्दर की बात (ANDAR KI BAAT)


2023 में रिलीज हुई इस एडल्ट सीरीज के कुल 5 एपिसोड उल्लू ऐप पर उपलब्ध हैं। अगर आप गदरेले बदन वाला सॉफ्ट एडल्ट कंटेंट देखने के शौकीन है तो यह शो आपकी जरुरत को पूरा करेगा। इसमें दो महिलाओं की कहानी के बारे में दिखाया गया है। जिसमें यह एक महिला बहुत बोल्ड होती है और दूसरी शर्मीली, लेकिन शर्मीली महिला का अफेयर एक मोहल्ले के लड़के से हो जाता है। इसमें भर-भर के उत्तेजक सीन हैं। 


8- खिड़की (KHIDKI)


प्यार और हवस की कहानी की इस सीरीज में उत्तेजक सीन्स की भरमार है। इसमें एक ठरकी आदमी की कहानी को दिखाया गया है जो खिड़की से एक महिला के बदन का दर्शन करता है। यह महिला अपने बदन को हॉट तरीके से दिखाया गया है। इसकी मेकिंग टॉप क्वालिटी की है। उल्लू ऐप पर इसे आप देख सकते हैं। 


9- लव गुरु (LOVE GURU)


इस बोल्ड सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं। इसमें एडल्ट सीन्स की भरमार है। यह उल्लू पर उपलब्ध सबसे उत्तेजक सीरीज में शुमार है। स्मिता पॉल और सुहाना खान ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है। 


10- घपा-घप (GHAPA GHAP)

2019 में उल्लू ऐप पर रिलीज हुई घपा-घप शार्ट फिल्म में घपा-घप को खुले में दिखाया गया है। यह 9 मिनट की एक शार्ट फिल्म है लेकिन इस 9 मिनट में आपको एक हॉट एडल्ट फिल्म का पूरा मजा मिलेगा। उल्लू पर यह उपलब्ध है। 

You Might Also Like