Aamir khan son's Bollywood debut news in Hindi

बॉलीवुड पर अक्सर आरोप लगता रहा है कि यहाँ पर स्टार किड को ज्यादा महत्व दिया जाता है, यहाँ नेपोटिज्म चलता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्टारकिड के बारे में बताएँगे जिसने बिना अपने बाप का नाम लिए ही लगातार स्क्रीन टेस्ट और ऑडिशन देता रहा और आखिर में जाकर उसे एक बड़े बैनर में फिल्म मिली। आइये इस बारे में विस्तार से जानते हैं। 

गौरतलब है कि बॉलीवुड में लगभग हर बड़े एक्टर के बच्चे का डेब्यू आसानी से हो जाता है। लेकिन एक ऐसा भी एक्टर है जिसके बच्चे करीब 25 की उम्र के होने वाले हैं लेकिन उनके बच्चे के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर कोई चर्चा नहीं है। इस एक्टर का इतना क्रेज है कि ये बहुत ही कम फ़िल्में करते हैं लेकिन जब भी इनकी फिल्म आती है तो पूरा भारत इनकी फिल्म को देखता है। फैन्स को इनकी फिल्म का बेसब्री से इन्तजार रहता है। 

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं आमिर खान की। बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान के 3 बच्चे हैं। पहली पत्नी रीना से उन्हें बेटा जुनैद खान और बेटी इरा खान है। और दूसरी पत्नी किरण राव से उन्हें आजाद नाम का बेटा है। वहीं जहाँ शाहरुख खान के बेटे आर्यन के डेब्यू को लेकर चर्चा बनी रहती है तो वहीं आमिर खाने के बेटे को लेकर कोई भी बात नहीं करता है कि उनका डेब्यू कब होगा। 

लेकिन हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में आमिर खान ने खुलासा किया है कि उनके बेटे का जल्द ही डेब्यू होने वाला है। हालांकि इस खबर के अलावा आमिर खान ने जो बताया वह चौंकाने वाला था। 

Aamir khan son bollywood debut film name in Hindi

आमिर खान के बेटे का होने वाला है डेब्यू 

news18 को दिए गए एक हालिया इंटरव्यू में जब आमिर खान से पूछा गया कि उनके बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में कब कदम रख रहे हैं तो इस पर जवाब देते हुए आम़िर खान ने कहा कि आप सब जुनैद को जल्द ही बड़े परदे पर देखेंगे। 

यशराज की फिल्म से डेब्यू करेंगे आमिर खान के बेटे जुनैद 

देश के सबसे बड़े फिल्म प्रोडक्शन हॉउस यशराज फिल्म से आमिर खान के बेटे जुनैद का डेब्यू होगा। इस फिल्म का नाम 'महाराजा' होगा। यह फिल्म जल्द ही आने वाली है। हालांकि आमिर खान ने इस फिल्म के लिए अपने बेटे को कोई शोर-सिफारिश नहीं की थी। इस फिल्म को पाने के लिए जुनैद ने जो काम किया उसे जानकार आपकी भी उसके प्रति इज्जत बढ़ जायेगी। 

यह भी पढ़ें: 

HDFC बैंक की नेटबैंकिंग सर्विस कैसे इस्तेमाल करें, Full details step to step

आमिर खान का खुलासा, बिना मेरा नाम बताये बेटा देता था ऑडिशन 

आमिर खान ने यशराज फिल्म में अपने बेटे को काम मिलने के बारे में बताया कि मेरे बेटे ने इस फिल्म में काम पाने के लिए कभी भी मेरे नाम का इस्तेमाल किया। वह बिना मेरा नाम बताये ऑडिशन और स्क्रीन टेस्ट  देता रहा। इसी कड़ी में उसे यह फिल्म 'महाराजा' मिली। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान की बेटी इरा खान की बॉलीवुड में कोई दिलचस्पी नहीं है। पिछले साल आमिर खान का दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक हुआ था। आमिर खान की इस साल क्रिसमस पर 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म आने वाली है। 

यह भी पढ़ें: 

पीरियड्स जल्दी लाने के लिए आजमाएं इन घरेलु चीजों को, परिणाम जानकार चौंक जायेंगे आप

You Might Also Like