इंटरनेट के इस ज़माने में हर किसी के मोबाइल फोन है और हर कोई शार्ट वीडियो जरूर दिन में एक न एक बार देखता होगा। कुछ डांस वाली रील्स देखते होंगे तो कुछ सेंसुअल वीडियो। वैसे तो रील्स देखने के लिए इंस्टाग्राम सबसे बढ़िया प्लेटफॉर्म है। एक बार इंस्टाग्राम पर आप रील्स को स्क्रॉल करने लग जाएंगे तो आपके सामने तमाम कॉमेडी और डांस वाली वीडियो आएँगी। 

इन रील्स को देखते हुए आपको जरूर हंसी आएगी। आज हम आपको इन्स्टाग्राम पर मौजूद दो ऐसे रील्स बनाने वाले लड़कों के बारे में बताएँगे जिनकी वीडियो आपने कभी न कभी जरूर देखी होगी। 

ये दोनों लड़के उत्तर प्रदेश के देवरिया के हैं। ये लोग गाँव में ही वीडियो बनाते हैं। इनकी वीडियो काफी फनी होती है। आइये इन दोनों के बारे में विस्तार से जानते हैं। 
 

अनिल गुप्ता (@acctboi)

इंस्टाग्राम पर @acctboi  यूजर नेम से उपलब्ध अनिल गुप्ता छोटी-छोटी कॉमेडी वीडियो बनाते हैं। इनके इन्स्टाग्राम पर अच्छी खासी फालोविंग है। अनिल गुप्ता के इन्स्टाग्राम पर कुल 38 लाख यानी  3.8 मिलियन फालोवर हैं।

यह भी पढ़ें: 

instagram पर अपनी हॉटनेस से आग लगा देती हैं बॉलीवुड की ये 5 हसीनाएं, यूजर के उड़ जाते हैं होश

इन्होने अब तक इन्स्टाग्राम पर कुल 678 पोस्ट शेयर किये हैं। 

Anil Gupta acttbo

सुनील गुप्ता (@__khatam_bhaii___) 

Sunil Gupta Khatam Bha


अनिल गुप्ता के साथ वीडियो में दिखने वाले सुनील गुप्ता भी उन्ही के गाँव के रहने वाले हैं। इनके इंस्टाग्राम पर कुल 2.2 मिलियन फालोवर हैं। इन्होने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुल 617 पोस्ट शेयर किये हैं। 
 

You Might Also Like