इस समय ज्यादातर युवा इन्स्टाग्राम का इस्तेमाल करते हैं। इन्स्टाग्राम के बारे में जैसा कि सब जानते हैं कि इसपे फोटो शेयर किये जाते हैं। पिछले कुछ सालों से इन्स्टाग्राम ने रील्स नाम से एक नया फीचर जोड़ा है जो इसके यूजर को टिकटोक की फील देता है। वहीं बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस भी इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का बखूबी इस्तेमाल करते हैं। वे इसपे अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। वहीं कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो इन्स्टाग्राम पर इतनी हॉट फोटोज शेयर करती है कि उसे देखते ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं। 


बॉलीवुड एक्ट्रेस की हॉट फोटोज का अड्डा है इन्स्टाग्राम 

कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी अन्तरंग और हॉट फोटोज को इन्स्टाग्राम पर शेयर करती है जिसे देखते ही देखने वाले के होश उड़ जाते हैं। कुछ देर तो लोग उन्ही फोटो को देखते रहते हैं।  आइये आज हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड की टॉप  5 एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जो अपनी हॉटनेस से इन्स्टाग्राम पर आग लगा देती हैं। 

5- ईशा गुप्ता (Esha Gupta Instagram)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

मर्डर फिल्म से महशूर हुई ईशा गुप्ता हॉटनेस के मामले में किम कार्दार्शियाँ और काइली जेनर को टक्कर देती है। अगर आपको यकीन नहीं आता है तो आप उनका इन्स्टाग्राम अकाउंट चेक कर सकते है। इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके 6 मिलियन फालोवर हैं।

घर बैठे खुद से करें फटी एड़ियों का इलाज, फिर कभी नही होगी एड़ी फटने की समस्या

ईशा गुप्ता अब तक इन्स्टाग्राम पर 243 पोस्ट कर चुकी हैं। उनका इंस्टाग्राम एकाउंट  egupta के नाम से है। ईशा ईशा इस समय अपने स्पेनिस बॉयफ्रेंड के साथ रहती है। 

4- अमीषा पटेल (amisha patel instagram)

 

 

ग़दर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल इस समय बॉलीवुड में नहीं नज़र आ रही है। लेकिन वह इन्स्टाग्राम पर अपने फैन्स को लगातार एंटरटेन करती रहती है। अमीषा पटेल इन्स्टाग्राम ऐसी फोटो शेयर करती है कि कोई उनकी फोटो देख कर अंदाजा नहीं लगा सकता है कि उनकी उम्र 50 के करीब होने जा रही है। वह अक्सर अपना वीडियो इन्स्टाग्राम पर शेयर करती है। उनका वीडियो इतना हॉट होता है कि देखने वालों के पसीनें छूट जाते हैं। इंस्टाग्राम पर अमीषा पटेल के 3.9 मिलियन फालोवर हैं। वह अब तक इन्स्टाग्राम पर 6,123 पोस्ट कर चुकी हैं। उनका इन्स्टाग्राम हैंडल ameeshapatel9 है। 

 

 

 

3- मलाइका अरोड़ा

 

 

मलाइका अरोड़ा खान अपने इन्स्टाग्राम एकाउंट पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में कुछ ऐसी तस्वीरें होती है जो पोस्ट होते ही इन्स्टाग्राम पर तहलका मचा देती है। इन तस्वीरों की न्यूज बन जाती है। वहीं मलाइका अरोड़ा जब जिम जाती है तो भी उनकी फिटनेस की तस्वीरें पपराजी शेयर करते रहते हैं।

 READ ALSO:  जाने वर्डल गेम क्या है? यह कैसे खेला जाता है

मलाइका के इन्स्टाग्राम पर कुल 14.6m मिलियन फालोवर हैं। अब तक वह इन्स्टाग्राम पर कुल 3,093 पोस्ट कर चुकी हैं। उनका इन्स्टाग्राम हैंडल malaikaaroraofficial है। 


2- जाह्नवी कपूर 

जाह्नवी कपूर कितनी खूबसूरत है यह किसी से छुपा नहीं है। अगर आप इनकी खूबसूरती को और निहारना चाहते हैं तो इनके इन्स्टाग्राम एकाउंट को फालो कर सकते हैं। यहाँ पर यह अपनी हॉट तस्वीरों के साथ सुंदर-सुंदर फोटो भी शेयर करती रहती है। कुछ फोटो में जाहन्वी कपूर अपनी माँ से भी ज्यादा खूबसूरत लगती है। कुछ फोटो उनकी इतनी हॉट होती है देखने वालों के होश पाखता हो जाते हैं। इन्स्टा पर जाहन्वी के 15.3m मिलियन फालोवर हैं। वह अब तक इस प्लेटफॉर्म पर कुल  583 पोस्ट कर चुकी हैं। उनका इन्स्टा हैंडल janhvikapoor है। 

 

 

 

1- उर्वशी रौतेला 

 

उर्वर्शी रौतेला इन्स्टाग्राम की जान है ऐसा हम इसलिए कह रहे है कि क्योंकि कुछ लोग इन्स्टाग्राम उन्ही की वजह से चलाना शुरू किए जब उन्हें पता चला कि उर्वशी इन्स्ताग्राम पर एक से बढ़कर एक हॉट फोटो को शेयर करती हैं। उनकी कुछ तस्वीरें इतनी उत्तेजक होती है व्यक्ति की आँखे और शरीर कुछ देर के लिए तो सुन्न हो जाता है। देखने वाला उनकी तस्वीरों को निहारता रहता है।

ये 10 बॉलीवुड सेलिब्रिटी सरोगेसी के जरिये बन चुके हैं माता-पिता, 3 ने तो नहीं की है शादी

अपनी हॉट बॉडी और बेहतरीन लुक से वह भारत के साथ-साथ विदेशों के लोगों भी अच्छा ख़ासा आकर्षित करती हैं। भारत की ओर  से उर्वशी सबसे ज्यादा हॉट तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती है। इस प्लेटफॉर्म पर उनके 45.3m मिलियन फालोवर हैं। अब तक इंस्टापर वह कुल 3,186 पोस्ट कर चुकी है। उनका इंस्टाग्राम हैंडल urvashirautela है। 

You Might Also Like