जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक है। उन्ही की बदौलत सैफ अली खान और अर्जुन अभिनीत फिल्म 'भूत पुलिस' को कुछ दर्शक मिल पाये नहीं तो यह फिल्म इतनी कूड़ा थी कि इसे कोई भी देखना पसंद नहीं करता। इस फिल्म में जैकलीन का हॉट फीगर देखने को मिला था। 

इस फिल्म में जैकलीन में टाईट कपड़ों के साथ फिल्म के हर सीन में आग लगाईं थी। इस फिल्म को देखते हुए दर्शकों ने हर एक सीन में सिसकारियां और आहें भरी थी। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई यह फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पायी। लेकिन इस फिल्म के बाद हुई एक कंट्रोवर्सी की वजह से जैकलींन की इमेज की काफी फजीहत हुई। 

 ठग से संबंध होने पर इमेज को हुई फजीहत 

Jacqueline fernandez and Sukesh chandrashekhar

कुछ दिनों पहले जैकलीन की जिंदगी से एक काला सच सामने आया। इस सच ने बॉलीवुड में हीरोइन्स की गन्दी हरकतों को उजागर कर दिया कि कैसे हीरोइन्स पैसों के लिए ठग या बिजनेसमैंन के सोने के लिए राजी हो जाती है। हालांकि सीधे-सीधे तौर पर यह जाहिर नहीं हो पाया कि जैकलीन इस ठग के साथ सोई थी कि नहीं लेकिन उस शख्स के साथ जैकलींन की ऐसी तस्वीरें सामने आयी जिसने सब राज खोल कर रख दिए। हम बात कर रहे दिल्ली के ठग सुकेश चन्द्रशेखर की। 

सुकेश चन्द्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज का संबध 

दोनों के संबंध की बात तब सामने आयी जब सुकेश चन्द्रशेखर को 200 करोड़ रूपये के ठगी के मामले में गिरफ्तार किया गया। जांच में पता चला कि उसने जैकलीन फर्नांडीज को महंगे-महंगे गिफ्ट दिए है। इस ख़बर के बाद सुकेश और जैकलीन फर्नांडीज की साथ में चूमते हुए तस्वीर वायरल हुई। इस तस्वीर को देखने से सब साफ़ हो गया कि महंगे गिफ्ट की वजह से जैकलीन और सुकेश के बीच संबंध बना। हालांकि तब जैकलीन को ठगी का पैसा नहीं पता था। हालांकि जब सुकेश ठगी के मामले में पकड़ा गया तो जैकलींन ने उससे रिश्ता तोड़ लिया।   

सुकेश चन्द्रशेखर अभी ठगी के मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है। लेकिन इस मामले से साफ़ जाहिर हो गया कि हीरोइन्स महंगे गिफ्ट और बेशुमार पैसों को देखकर आम आदमी के प्यार में पड़ जाती है। वह नहीं देखती है कि यह पैसा कहाँ से आता है। 

इन फेमस 8 सेलिब्रिटी ने Kapil के Show पे आकर बेहूदे Jokes पे हंसने के ऑफर को ठुकराया

सुकेश चन्द्रशेखर के मामले में जैकलीन फर्नांडीज अभी फंसी हुई है। उन्हें अभी तक क्लीन चिट नहीं मिली है। उनेह देश के बाहर घूमने जाने की अनुमति नहीं है। सुकेश ने जैकलीन को महंगे डायमंड के ब्रेसलेट और बीएम डब्लू कार गिफ्ट की है। 

लोग बात-बात पर पूछ रहे हैं कि कहीं यह सुकेश का गिफ्ट तो नहीं है 

 

जब से जैकलीन के साथ तस्वीरें वायरल हुई है तब से वह सोशल मीडिया पर कम एक्टिव हो गयी। इसके कुछ दिनों के बाद उनका 'मुड मुड के' एक गाना आया। जिसके टोनी कक्कर और नेहा कक्कड़ ने गाया है। हालांकि अब जब जैकलीन की जब किसी गाड़ी के साथ पिक्चर खींच ली जाती है तो लोग सोशल मीडिया पर पूछते है कि क्या है सुकेश का दिया हुआ गिफ्ट तो नहीं है। 

गौरतलब है कि सुकेश चन्द्रशेखर ने जेल में रहते हुए सभी जेल अथारिटी को खरीद लिया था। जब वह बाहर आया तो उसने महंगे महंगे गिफ्ट खरीदकर बॉलीवुड हीरोइन्स को दिए और उनके साथ संबंध बनाये। दुर्भाग्य रूप से जैकलीने के साथ उसका रिश्ता लोगों के सामने आ गया। वर्तमान में सुकेश चन्द्रशेखर तिहाड़ जेल में बंद है। 
 

You Might Also Like