लोगों के घरों में जाकर काम करने वाली दिल्ली (delhi) की एक महिला की नौकरी कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से चली गई, जिसके चलते उसके घर की आर्थिक स्थिति खराब हो गई। महिला पारिवारिक जीविका चलाने के लिए ड्रग्स तस्करी के धंधे में शामिल हो गई।

बीते रविवार को निजामुद्दीन थाना पुलिस ने महिला को ड्रग्स सप्लाई करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। महिला तस्कर का नाम नगीना बेगम है और पुलिस ने उसे लोधी रोड़ फ्लाई ओवर से 11 ग्राम ड्रग्स के साथ गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, स्थानीय पुलिस ने आरोपी महिला को जेल भेज दिया है।

ऐसे पकड़ी गई महिला

पुलिस उपायुक्त आर.पी मीणा के मुताबिक, इंस्पेक्टर मुकेश वालिया की टीम को सूचना मिली कि लोधी रोड़ फ्लाई ओवर पर एक महिला ड्रग्स बेचने आती है। पुलिस ने इस सूचना को पुख्ता किया और फिर रविवार देर रात एक टीम को यहां तैनात कर दिया।

इसके बाद देर रात महिला ड्रग्स के साथ वहां पहुंची। पुलिस ने महिला को रोका व उसकी तलाशी ली। महिला के पास से ड्रग्स बरामद हुआ, जिसके बाद पुलिस ने महिला को एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

नौकरी जाने के बाद हालत हुई खराब

दिल्लीवासी नगीना बेगम अपने परिवार के साथ हजरत निजामुद्दीन स्थित बस्ती में रहती है। उसकी दो बेटियां हैं। नगीना बेगम लाजपत नगर स्थित कई घरों में बतौर घरेलू साहयिका का काम करती थीं।

लेकिन लॉकडाउन के दौरान कोरोना के चलते लोगों ने उसे नौकरी से निकाल दिया। नौकरी जाने के चलते उसकी घर की आर्थिक स्थिती बेकार हो गई। ऐसे में घर चलाने के लिए नगीना ड्रग्स की तस्करी करने लगी।

यह भी पढ़ें:

दिल्ली: खुशखबरी- इस दिन से खुलेगा अक्षरधाम मंदिर, रखना होगा इस बातों का ध्यान

चमत्कार: इस विचित्र शिव मंदिर में प्रतिदिन नाग देवता करता है पूजा

दिल्ली: फिल्मी अंदाज में महिला का किया कत्ल और फिर...

You Might Also Like