आगामी 13 अक्टूबर से खुल रहे चर्चित अक्षरधाम मंदिर में सिर्फ शाम 5 बजे से 7 बजे तक ही सीमित समय के लिए प्रवेश की अनुमति मिलेगी| इस दौरान मंदिर के प्रदर्शनी हॉल बंद रहेंगे, जबकि केवल म्युजिकल फाउंटने प्रोग्राम को चलाने की इजाजत है।

मंदिर में प्रवेश का समय 5 से लेकर साढ़े 6 बजे तक निर्धारित किया गया है और वॉटर शो सवा 7 बजे होगा। हमेशा की तरह ही हर सोमवार को मंदिर बंद रहेगा।

मंदिर मार्च महीने से है बंद

मार्च महीने में बीएपीएस स्वामी नारायण संस्था ने दुनियाभर में अपने सभी मंदिरों को अस्थाई तौर पर बंद किया था। साथ ही वॉलेंटियर्स, विजिटर्स और स्थानीय समुदायों के स्वास्थ्य के लिए नियमित गतिविधियों को रोकने की घोषणा की थी।

akshardham temple

कोरोना वायरस के कारण मंदिर हुआ था बंद

बताया जाता है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 25 मार्च को देशव्यापी लॉकडाउन किया गया था। मगर अब अनलॉक प्रकिया के तहत मेट्रो समेत लगभग सभी चीजों को दोबारा चालू करने की अनुमति दे दी गई। मगर कोरोना के बढ़ते नए मामले अब भी चिंता का विषय बने हुए हैं।

देश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 75 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं, जिससे संक्रमितों की संख्या 65 लाख से ज्यादा हो गया है। वहीं, 82 हजार कोरोना मरीज ठीक होने के साथ कोरोना को मात देने वालों की संख्या 55 लाख से ज्यादा हो गई है।

यह भी पढ़ें : 

दिल्ली: अब चोर नहीं कर सकेंगे चोरी, केजरीवाल सरकार कर रही है ये काम

दिल्ली: फिल्मी अंदाज में महिला का किया कत्ल और फिर...

You Might Also Like