पालतू जानवर का अपने मालिक के प्रति लगाव और प्यार का किस्सा आपने फिल्मों, कहानियों या असल जिंदगी में जरूर देखा होगा। खास करके कुत्ते अपने मालिक के सबसे वफादार जानवर होते हैं। लेकिन आज हम आपको एक पालतू बिल्ली के कारनामे के बारें में बताएँगे जिसने अपनी मालिक तथा उसके घरवालों की जान बचायी। आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला-

 क्या है पूरा मामला 

यह घटना उड़ीसा के भुवनेश्वर की है जहाँ पर एक बिल्ली ने अपने मालिक की जान एक कोबरा से लड़कर बचायी। दरअसल बिल्ली ने कोबरा को अपने मालिक के घर में जाने से रोका। यह घटना 20 जुलाई 2021 की है।  दरअसल सम्पद कुमार परिदा ने घर पर एक बिल्ली पाल रखी है। 

आधे घंटे तक  कोबरा से लड़ी बिल्ली 

जब उन्होंने कोबरा को घर में घुसते हुए देखा तो सभी घर वाले डर गए। इसके बाद उन्होंने स्नेक हेल्पलाइन पर फोन किया। जब उनकी बिल्ली ने कोबरा को घर के अंदर आते देखा तो वह कोबरा से लड़ने लगी। वह लगभग 30 मिनट तक कोबरा से लड़ती रही। फिर जब स्नेक हेल्पलाइन टीम आ गयी तब जाकर उसने लड़ाई ख़त्म की। 

डेढ़ साल से परिवार की सदस्य की तरह घर में रह रही है बिल्ली 

परिवार के सदस्यों ने बताया कि यह बिल्ली उनके घर के आसपास पिछले डेढ़ साल से रह रही है। और यह उन्ही लोगों के साथ रहती है। परिदा ने बताया कि यह बिल्ली उनके परिवार की सदस्य जैसी घर में रहती है। 

READ ALSO: इस तरह से जानें भारत की टॉप 3 सबसे अच्छी टर्म इंश्योरेंस कंपनियों के बारें, 6 पॉइंट्स हिंदी में

अन्य ख़बर 

दुल्हन को मंडप में आई मिर्गी, दूल्हा भागा, वीडियो वायरल 

एक शादी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमे दूल्हा मंडप से भागता हुई दिख रहा है। 

क्या है मामला 

दरअसल जैसे ही दूल्हा और दुल्हन शादी की रस्म निभाने के लिए मंडप में बैठे दुल्हन को मिर्गी के दौरे पड़े। फिर जो हुआ इस वीडियो में कैद हो गया। 
 

You Might Also Like