लोकप्रिय टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक मौत ने उनके प्रशंसकों को झकझोर कर रख दिया है। वहीँ सिद्धार्थ शुक्ला की कथित गर्लफ्रेंड शहनाज़ गिल के प्रति लोगों की संवेदनाएं आ रही है।  दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ल के अंतिम संस्कार के दौरान बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया ने सिड और शहनाज़ के बीच के रिश्ते पर बात कही। पवित्रा पूनिया ने कहा कि  दोनों का रिश्ता पति-पत्नी से कम नहीं था। 

एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए पवित्रा पूनिया ने कहा, "आज मैं जब शहनाज को देखती हूं, तो मेरी रुंह काँप जाती है। उन दोनों का ऐसा रिश्ता था कि लोग उनके जैसे रिश्ते को पाने का सपना देखते हैं। मैं यह नहीं कहूंगी कि वे दोस्त या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड थी। लेकिन ये रिश्ता किसी पति पत्नी से कम नहीं था। सोनी-महिवाल, रोमियो-जूलियट के बाद लोग सिद्धार्थ-शहनाज को याद करेंगे। उनके फैंस उनके दीवाने हैं. मैं शहनाज़ और सिड की जोड़ी के प्यार में पागल थी। मुझे उम्मीद है कि शहनाज इस दुःख से उबर पाएगी।"

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद,शहनाज़ गिल के पिता संतोख सिंह ने खुलासा किया था कि शहनाज ने उन्हें बताया कि सिद्धार्थ ने शहनाज की बाहों में दम तोड़ा था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ की मौत 2 सितम्बर को हार्ट अटैक की वजह से हुई। उनकी मौत मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में हुई थी। 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के लिए इस वक्त सभी का दिल रो रहा है. बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल की दर्दनाक हालत सभी के लिए दिल दहला देने वाली और चिंताजनक है। शहनाज काफी सदमे में हैं। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के लिए पहुंची शहनाज़ लगातार रोती रही। उन्हें इस तरह देखना वाकई बहुत ही दिल दहला देने वाला है।

7 ऐसी हीरोइन जिन्होंने बाप-बेटे दोनों के साथ फिल्मो में किया रोमांस

कई हस्तियों ने अपना दुख व्यक्त किया है और उनमें से कुछ ने उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलने के बाद उनकी भावनात्मक और मानसिक स्थिति के बारे में बात की है। सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल हुई संभावना सेठ ने शहनाज़ के बारे में बताया कि जब सिद्धार्थ को चिता पर जलाया गया तो वह जमीन पर गिर गयी थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के दौरान शहनाज़ और सिद्धार्थ एक दूसरे के करीब आये थे। दोनों इस शो से खूब पोपुलर हुए थे। दोनों के करोड़ो फैन्स बने थे लेकिन सिद्धार्थ की मौत के फैन्स का दिल टूट गया। किसी को उम्मीद नहीं थी कि सिद्धार्थ का इस दुनिया से इतनी जल्दी जाना हो जायेगा। 

You Might Also Like