दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शख्स की मजेदार कहानी बातचीत का विषय बनी है। जब इस व्यक्ति को सच्चा प्यार नहीं मिला तो इसने फेसबुक पर खुद को बेच दिया।

30 वर्षीय एलन क्लेटन (Alan Clayton) काफी समय से डेटिंग ऐप्स पर प्यार की तलाश कर रहे थे। मगर इन सबका उन्हें कोई फायदा नहीं पहुंचा।

फिर उन्होंने एक नायाब तरकीब खोजते हुए गर्लफ्रेंड की तलाश में फेसबुक साइट पर खुद को बेच दिया।

10 साल से सिंगल है यह व्यक्ति

जिंदगी के 30 साल जी चुके एलन का कहना है कि वह करीब 10 साल से सिंगल है। और इसी के चलते उन्होंने फेसबुक पर खुद को बेचने का विज्ञापन दिया है, जिसमें उन्होंने खुद को फ्री और अच्छी हालत में बताया है।

यह भी पढ़ें: इस जगह मंदिर में ये काम करने से हो जाती है हर लड़के की शादी

इस विज्ञापन के बाद एलन के इनबॉक्स में मैसेज की भरमार हो गई है। लोग उनकी तारीफ करते हुए उन्हें गुड लुकिंग बता रहे हैं। एलन का विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

alan clayton

फेसबुक पर विज्ञापन देते हुए उन्होंने अपने मन की बात लिखी है और कहा है, '''हेलो लेडीज। मैं एलन हूं। मैं 30 साल का हूं। मैं बात करने के लिए एक अच्छी महिला की तलाश में हूं,

शायद और भी कुछ, मुझे कई शादियों में जाना है और मैं अकेले नहीं जाना चाहता हूं। मैंने डेटिंग साइट्स पर कोशिश की लेकिन मेरा भाग्य काम नहीं किया और इसलिए अब मैंने यहां पोस्ट किया है।''

इस पोस्ट के साथ एलन ने अपनी कई तस्वीरें भी साझा की हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इच्छा पूरी हुई तो लोग इस दुर्गा मंदिर में चढ़ाते हैं चप्पल और सैंडिल

सिर्फ एक ही डेट पर गए हैं 

alan clayton

एलन प्रेम के लिए आशावादी हैं और वह अभी तक सिर्फ एक ही डेट पर गए हैं, लेकिन वह डेट अच्छी नहीं रही। उन्हें उम्मीद है कि उन्हें जल्दी ही अपनी जिंदगी का सच्चा प्यार मिल जाएगा।

इसलिए अभी तक उन्होंने हार नहीं मानी है और प्यार पाने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं। एलन कहते हैं कि स्कूल लाइफ के बाद से वे किसी रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं और अब वे शादी करके सेटल होना चाहते  हैं।

एलन के दोस्त सेटल हैं और उन्हीं को देखते हुए एलन भी सेटल होकर गृहस्थ जीवन बिताना चाहते हैं। वह कहते हैं कि भगवान उनकी यह मन्नत जरूर पूरी करेगा, इस बात का उन्हें पूरा भरोसा है।

You Might Also Like