बॉलीवुड की कई ऐसी हीरोइन्स है जो 50 के उम्र के करीब पहुँचने वाली है लेकिन उनकी अदाएं अब भी लाखों फैन्स को घायल कर देती हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर उनकी हॉटनेस को देखकर उन्हें ट्रोल करने लगते हैं। इन हीरोइन्स की इतनी उम्र होने क बावजूद भी हॉटनेस अब भी बरक़रार है। इन हीरोइन्स के हुस्न के सामने वक्त भी ठहरा हुआ लगता है। इनकी हॉट फोटोज को देखकर लगता है कि उम्र बढ़ने के साथ ये और भी दिलकश और जवां होती जा रही है। आइये आपको बताते हैं कि वह कौन सी हीरोइन्स है जो अपनी उम्र का अर्धशतक पूरा करने वाली है लेकिन अपनी हॉट फोटोज से अब भी दर्शकों की आह निकाल देती हैं। 

करीना कपूर खान 

 

Kareena Kapoor


सैफ अली खान की पत्नी 'बेबो' करीना कपूर खान की उम्र 41 साल हो चुकी है लेकिन उनकी अदाएं अब भी उनके लाखो दीवानों को घायल कर देती हैं। जब वह अपनी हॉट फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो उनके फैन्स के तोंते उड़ जाते हैं। दो बच्चों की माँ करीना कपूर खान ने शानदार फिजीक बनाये रखे हुए हैं। अक्सर लोग उनके लुक्स को लेकर उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहते हैं। करीना कपूर खान केवल इन्स्टाग्राम चलाती हैं। 

 

मलाइका अरोड़ा खान 

 

Malaika Arora Khan

बॉलीवुड में आइटम गर्ल के नाम से मशहूर 'छैंया-छैंया गर्ल' मलाइक अरोड़ा खान उम्र के 48 बसंत पार कर चुकी हैं लेकिन इन्स्टाग्राम पर उनके बिकनी और शार्ट में फोटो देखकर लगता है कि वह अभी उम्र के तीसरे दशक में गोते लगा रही है। मलाइका अपनी फिटनेस से सम्बंधित फोटो और वीडियोज इन्स्टाग्राम पर डालकर लाखो लोगों के दिलों में आग लगाती रहती है। मलाइका इस समय अरबाज खान से तलाक लेकर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। अक्सर जब वह अपने हॉट फोटोज को सोशल मीडिया पर डालती है तो यूजर उनकी उम्र और उनके कपड़ों को लेकर उन्हें बहुत ट्रोल करते हैं। 

अमीषा पटेल 

 

Amisha Patel
 

ग़दर फिल्म की एक्ट्रेस अमीषा पटेल उम्र में अर्धशतक जमाने में अभी मात्र 5 साल पीछे हैं लेकिन उनके हॉट फोटोज को देखकर कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है यह उम्र के 4 चार दशक पूरा कर चुकी है। अमीषा पटेल अक्सर इन्स्टाग्राम पर अपने हॉट फोटोज और वीडियोज को शेयर करती रहती है। 45 साल की होने के बावजूद 'कहो न प्यार है' की एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अभी तक शादी नहीं की है। हालांकि बड़े परदे पर अमीषा पटेल को देखे बहुत समय हो चुका है लेकिन सोशल मीडिया पर वह फैन्स को बराबर इंटरटेन करती रहती है। 

 

मंदिरा बेदी 

 

Mandira Bedi

अगर आपने 'दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे' देखी है तो आपने 'चांदनी' नाम के किरदार को जरूर देखा होगा। इस किरदार को मंदिरा बेदी ने निभाया है। मंदिरा बेदी की उम्र 49 साल की हो चुकी है लेकिन उनके हुस्न को देखकर कोई भी नही कह सकता है कि वह इतनी उम्र दराज हैं। मंदिरा बेदी ने अपने फिटनेस को अपनी बॉडी को काफी आकर्षक और हॉट बनाया है जिसकी बानगी वह इन्स्टाग्राम पर पेश करती रहती है। इस साल उनके पति का देहांत हो गया। वर्तमान में वह अपने दो गोद लिए बच्चों के साथ रहती है। 

यह भी पढ़ें: 

The Great Gatsby: Download Free PDF book, इसी पर बनी फिल्म में लियोनार्डो डिकैप्रियो ने किया था काम

 

You Might Also Like