Ugliest Moments in Bollywood slapping co-stars in Hindi

जब से हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने ऑस्कर  स्टेज पर प्रजेंटर और कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा है तब से लोग यह जानने लगे हैं कि क्या हमारे यहाँ भारत में यानि की बॉलीवुड में भी ऐसा कुछ हुआ है। वैसे तो बॉलीवुड में जितने भी अवार्ड फंक्शन होते हैं वे सभी स्क्रिप्टेड होते हैं।

इसमें तय होता है की किसको कौन सा अवार्ड देना है इसलिए इस तरह के अवार्ड फंक्शन में जो भी नोकझोंक होती है वह सब स्क्रिप्ट का प्लान होती है। हालांकि कभी-कभार मामला बॉलीवुड अवार्ड फंक्शन में भी गरम हुआ है लेकिन बाद में उसे जनता के सामने टीवी पर नहीं दिखाया गया। 

आज हम आपको बॉलीवुड में हुए कुछ मशहूर थप्पड़ काण्ड के बारे में बताएँगे जिसने तब खूब सुर्खियाँ बटोरी थी। ये थप्पड़ काण्ड तब बहुत चर्चा में रहे थे क्योंकि इसे एक एक्टर ने दूसरे एक्टर को मारा था। आइये जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर के बीच कब-कब और किसके बीच थप्पड़ काण्ड हुआ है। 

यह भी पढ़ें: 

लड़कों की कौन सी 5 चीजें लड़कियों को ज्यादा आकर्षित करती है?


शाहरुख खान और शिरीष कुंदर 

बात 2012 की है। संजय दत्त द्वारा एक क्लब में दी गयी पार्टी के दौरान किंग खान शाहरुख खान ने फराह खान के पति और फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर को थप्पड़ मारा था। ईटाइम्स के अनुसार पार्टी में कुंदर शाहरुख खान का पीछा कर रहे थे। जहाँ जहाँ शाहरुख खान जाते थे शिरीष कुंदर उनके पीछे-पीछे जाते थे इसी बात से शाहरुख खान का पारा गरम हो गया। 

कथित तौर पर कहा जाता है की शाहरुख खान ने गुस्से में आकर शिरीष कुंदर को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि फराह ने अपने पति को थप्पड़ मारने और "बिना किसी कारण" के उन पर हमला करने के लिए शाहरुख खान के खिलाफ कोई पुलिस केस दर्ज नहीं कराया क्योंकि फराह खान और शाहरुख खान बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। 


हालांकि बाद में मामला सुलझा और शाहरुख तथा शिरीष कुंदर फिर से दोस्त बन गए। 


विपाशा बसु और करीना कपूर 

करीना कपूर और बिपाशा के बीच थप्पड़ काण्ड 2001 में हुआ था। यह बात फिल्म 'अजनबी' के दौरान की हिया। फिल्म 'अजनबी' के सेट पर कहा जाता है कि करीना के डिजाइनर ने बिपाशा की मदद कर दी थी लेकिन इसके लिए उसने करीना कपूर से इजाजत नहीं ली थी।

vipasha Basu and Kareena Kapoor

इसके बाद करीना कपूर और विपाशा बसु के बीच तीखी बहस हुई थी। कहा जाता है कि झगड़े के दौरान करीना ने बिपाशा को "काली बिली" कहा और यहां तक ​​कि उन्हें कथित तौर पर थप्पड़ भी मारा। 

यह भी पढ़ें: 

इन फेमस 8 सेलिब्रिटी ने Kapil के Show पे आकर बेहूदे Jokes पे हंसने के ऑफर को ठुकराया

बाद में बिपाशा ने इस बात से इनकार किया कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। मीडिया ने तिल का पहाड़ बना दिया था। हालांकि इस फिल्म के बाद विपाशा बसु और करीना कपूर ने फिर कभी भी साथ में काम नहीं किया। विपाशा ने अपने इंटरव्यू में भी बताया था की कि वह जिंदगी में कभी भी करीना कपूर के साथ दुबारा काम नहीं करना चाहती हैं। 

ईशा देओल और अमृता राव 


विवाह फिल्म की एक्ट्रेस अमृता राव और सनी देओल की बहन ईशा देओल के बीच भी थप्पड़ काण्ड हो चुका है। बात सन्न 2006 की फिल्म प्यारे मोहन की शूटिंग के दौरान की है। ऐसा कहा जाता है कि कथित तौर पर अमृता राव ने डायरेक्टर के सामने ईशा देओल को गाली दे दी थी इसलिए ईशा देओल ने अमृता को थप्पड़ जड़ दिया था। अपने एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने यह कहा था कि इस व्यवहार के लिए वह शर्मिंदा नहीं है। अमृता ने जो काम किया है इसके लिए वह थप्पड़ खाना डिजर्व करती थी। 


करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट 

karan singh grover and jennifer winget

कभी टीवी की दुनिया के टॉप के एक्टर और एक्ट्रेस रहे करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट पति और पत्नी हुआ करते थे। इसी दौरान करण एक शो की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान ऐसी चर्चा थी कि उनका शो की लीड एक्ट्रेस के साथ अफेयर है। इस वजह से जेनिफर विंगेट शो के सेट पर पहुंची और करण सिंह ग्रोवर को रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने करण सिंह ग्रोवर को सारे क्रू मेंबर के सामने थप्पड़ जड़ दिया था। 


गोविंदा 

एक बार 2008 में 'मनी है तो हनी है' के सेट पर गोविंदा ने एक पब्लिक मीटिंग के दौरान एक  फैंन को थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद उन पर केस हो गया था। बात हाई कोर्ट तक पहुंची थी। जिसकी वजह से गोविंदा दोषी पाए गए और उन्हें व्यक्ति को हर्जाना देना पड़ा। इस थप्पड़ काण्ड की वजह से गोविंदा के करियर को काफी नुकसान हुआ था। 

You Might Also Like