Top 10 Latest Blouse Designs photos with saree for special function

भगवान ने महिलाओं को तो वैसे बहुत खूबसूरत बनाया है लेकिन कुछ परिधान या सौन्दर्य चीजों से महिलाएं अपनी खूबसूरती से चार चाँद लगा देती है। चूँकि भारत में महिलाओं द्वारा साड़ी पहनने का चलन है। ऐसा माना जाता है कि साड़ी में एक महिला जितनी सुंदर लगती है उतना शायद ही किसी परिधान में लगती है। भारत के लगभग हर जगह महिलाएं साड़ी पहनती है। 

वैसे साड़ी के साथ अक्सर ब्लाउज पहना जाता है। बिना ब्लाउज के साड़ी की कोई शोभा नहीं रहती है। आज हम आपको 10 लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन (Top 10 Latest Blouse Design) के बारे में बताएँगे जिसकी मदद से आप अपनी साड़ी के लुक को शानदार बना सकते हैं। आइये इस बारे में विस्तार से जानते हैं। 

Filmyzilla 2022 | Hollywood Dubbed Movies Download 300 MB in Hindi

इन नए ब्लाउज डिजाइन (latest blouse ke disign) से आप अपने साड़ी को ट्रेंडी लुक दे सकते हैं:

1- ज्वेल अटैच्ड ब्लाउज (Jwell attached ब्लाउज)

jwell attached blouse

ज्वेल अटैच्ड ब्लाउज में ब्लाउज को ज्वेलरी के जरिये एक किनारे से दूसरे किनारे से जोड़ा जाता है। यह बहुत ही रॉयल लुक प्रदान कर सकता है। इससे महिला की एक अलग ही खूबसूरती निखर कर आती है। चूँकि ज्वेलरी का इसमें संगम होता है इसलिए यह महिलाओं के लुक में चार चाँद लगा देता है। 

2022 में घर बैठेकर करें ये 5 जॉब, कमाए महीने के 20 से 40 हज़ार रूपये


2- लटकन वाला डीप नेक ब्लाउज 

deep neck blouse with latkan

जब से लटकन वाल डीप नेक ब्लाउज ट्रेंड में आया है तब से यह महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय रहा है। यह हमेशा से महिलाओं की पहली पसंद रहा है। इस तरह के ब्लाउज में कई सारे फैशन आते हैं। आप अपने ब्लाउज के कलर और स्टाइल के अनुसार लटकन इसमें लगा सकते हैं। जो देखने में बहुत ही प्यार लगता है। अगर आप इस तरह का ब्लाउज पहनना चाहती है तो आप इसे आजमा सकते हैं। ब्लाउज का यह स्टाइल बहुत ही ट्रेंड में है। 

3- फ्रिल नेक ब्लाउज 

frill neck blouse

 

 फ्रिल नेक ब्लाउज की खासियत यह होती है कि आप इसे साड़ी पर तो पहन ही सकती है, इसके अलावा आप इसे जींस या स्कर्ट पर भी पहन सकती है। यह एक बहुत ही लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन है। अगर आप इस डिजाइन को आजमाना चाहती हैं तो एक जरूर पहनकर देखें। 

4- एसिमिट्रीकल ब्लाउज 

Asymmetric blouse design

एसिमिट्रीकल ब्लाउज ब्लाउज से आपका लुक सबसे अलग निखर कर आयेगा। यह आपको हज़ारों की भीड़ में सबसे अलग बनायेगा। यह लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन है। किसी ख़ास पार्टी में अगर आप अपने आप को स्पेशल लुक देना चाहती  है तो एसिमिट्रीकल ब्लाउज को अपने कलेक्शन में जरूर शामिल करें। 

5- गोल्ड सिल्वर डिजाइन के ब्लाउज 

gold silver disign ke blouse

अगर आप महंगी साड़ियों पर रॉयल ब्लाउज पहनना चाहती हैं तो आप इस लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन गोल्ड सिल्वर डिजाइनर नेक ब्लाउज को पहन सकती है। यह ब्लाउज आपके लुक में सोने पे सुहागा साबित होगा। इसे आप लहंगे या लॉन्ग स्कर्ट के साथ पहन सकती है। यह आपके लुक और माहौल के हिसाब से काफी जंचेगा। 

6- कन्तेक्प्रेरी बैक नेक डिजाइन ब्लाउज 

contecprey disign ke blouse

सबसे लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन में कन्तेक्प्रेरी बैक नेक डिजाइन ब्लाउज शामिल है। यह आपकी पीठ को बहुत ही खूबसूरती से दिखा सकता है। अगर आप इसे पहनेंगी तो किसी भी पार्टी की रौनक आप लूट लेंगी। आप अपने साड़ी और साड़ी के रंग के आधार पर ब्लाउज के इस डिजाइन को पहन सकती है। 

7- हाई नेक ब्लाउज 

high neck blouse design

जैसा कि नाम से ही प्रतीत हो रहा है कि इस ब्लाउज में गर्दन की तरफ पीठ ज्यादा खुली रहती है। हाई नेक ब्लाउज आपको एक अट्रैक्टिव लुक देता है। यह ब्लाउज पीछे से दिखने में बहुत अच्छा लगता है। आप अपनी पसंद के अनुसार इस तरह का ब्लाउज डिजाइन करवा सकती है। 

8- चोली स्टाइल वाला ब्लाउज 

Choli style ke blouse

अगर आप किसी ट्रेडिशन फंक्शन या शादी-व्याह के लिए ब्लाउज के डिजाइन को ढूढ़ रही हैं तो चोली स्टाइल वाला ब्लाउज आपके लिए बिल्कुल फिट बैठेगा। आप इसे साड़ी या लहंगे के साथ पहन सकती हैं। यह आपको लुक को ग्रैंड बना देगा। 

HDFC बैंक की नेटबैंकिंग सर्विस कैसे इस्तेमाल करें, Full details step to step

9- स्लीवलेस ब्लाउज 

sleevless bloue disign

स्लीवलेस ब्लाउज कभी भी फैशन से आउट नहीं होने वाला है। इसे पहनने वाली महिलाओं का एक अलग ही उत्तेजक लुक नज़र आ सकता है। इस डिजाइन के ब्लाउज पहनकर आप किसी भी पार्टी की शान बन सकती है। आप अपनी साड़ी के रंग के आधार स्लीवलेस ब्लाउज को डिजाइन करवा सकती हैं।

10-  एम्ब्रायडर्ड ब्लाउज 

Embroidered blouse design

एम्ब्रायडर्ड ब्लाउज आपके लुक कप परफेक्ट बनाता है। इसे आप किसी भी साड़ी और किसी भी फंक्शन के लिए पहन सकती है। एम्ब्रायडर्ड ब्लाउज में आप आगे की तरफ गले के नीचे डिजाइन भी करवा सकते है। यह आपके लुक में चार चाँद लगा देगा।  

You Might Also Like