यह अजीबो-गरीब मामला इंग्लैंड का है। यहाँ एक महिला ना सिर्फ एक भूत के साथ रिलेशनशिप में रही बल्कि उसके साथ विदेश में छुट्टियां मनाने भी पहुंच गई।

इग्लैंड की एमथिस्ट रीलम नाम की महिला ने दावा किया था कि वह एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है। कुछ वक्त पहले महिला ने ये भी दावा किया था वह भूत के बच्चे की मां बनना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: विज्ञान ने बताया, इंसान की आत्मा का कितना वजन होता है

लेकिन अब वह इस रिश्ते को तोड़ना चाहती हैं। वर्ष 2018 में एमथिस्ट रीलम ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में दावा किया था कि वह पिछले कई सालों से भूत के संपर्क में रही है।

amethyst

भूत के साथ करती थी रोमांस

इस टीवी इंटरव्यू में महिला ने कई चौंकाने वाले दावे किए थे। उन्होंने कहा था कि वह भूत के साथ रोमांस भी करती है। लेकिन अब इस महिला ने एक और खुलासा किया है।

एमथिस्ट ने कहा है कि उसकी और भूत की शादी नहीं होगी। क्योंकि अब इन दोनों का संबंध खत्म हो चुका है। महिला ने कहा कि हम दोनों टूर के लिए थाईलैंड गए थे।

यह भी पढ़ें: जब गर्लफ्रेंड नहीं मिली तो इस शख्स ने खुद को ही बेच दिया

मगर जैसे ही विदेश यात्रा मनाकर वापस आए तो भूत का बर्ताव पूरी तरह बदल गया। एमथिस्ट ने कहा कि मुझे लगता है कि उसे किसी और के साथ प्यार हो गया है।

भूत दूसरे भूतों को लाया और पार्टी की

amethyst

एमथिस्ट रीलम ने इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि वह जिस भूत से प्यार करती थी वो उनके घर पर कई और आत्माओं को अपने साथ लेकर आया था, जो कई दिनों तक यहां पर रहे।

यहाँ उन्होंने पार्टी की और वे सब ड्रग्स ले रहे थे। एमथिस्ट रीलम का कहना है कि वो जिन आत्माओं को घर लाया था वे अजीब तरह का शोर कर रही थीं।

ऐसे में इन सबसे परेशान मैंने अकेले रहने का फैसला कर लिया और हम दोनों का रिलेशन खत्म हो गया।

 

You Might Also Like